Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moose Wala Post-mortem: मूसेवाला का पेट और छाती छलनी, खोपड़ी में फंसी मिली गोली

सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमॉर्टम सोमवार की रात कर दिया गया. उनके शरीर में कई गोलियों के निशान मिले हैं. सिर में भी एक गोली फंसी मिली है...

Sidhu Moose Wala Post-mortem: मूसेवाला का पेट और छाती छलनी, खोपड़ी में फंसी मिली गोली

सिद्धू मूसेवाला

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिन्दी: लोकप्रिय पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला का पोस्टमॉर्टम (sidhu moose wala post-mortem) सोमवार की रात किया गया. 5 डॉक्टरों के पैनल ने पोस्टमॉर्टम किया. जो रिपोर्ट सामने आ रही है उसे पढ़कर आप कांप उठेंगे. मूसेवाला के शरीर में गोलियों के 24 निशान मिले हैं. छाती और पेट पूरी तरह से छलनी है. 

सिद्धू मूसेवाला के फेफड़े और लीवर में गोली लगी है. एक गोली उनके सिर में फंसी मिली. कमर के ऊपर शरीर का शायद ही कोई अंग हो जिसमें गोली नहीं लगी हो.  

अस्पताल के सूत्रों ने जी न्यूज के साथ बातचीत में बताया कि शरीर से ज्यादा खून बहने की वजह से मूसेवाला की मौत हो गई. खबर है कि पोस्टमॉर्टम के बाद विसरा सुरक्षित रख लिया गया है और उसे जांच के लिए आगे भेजा जा रहा है.

गौरतलब है कि रविवार को मूसेवाला की गाड़ी को घेर कर उनपर 30 राउंड फायरिंग की गई. हमले के बाद उन्हें तुरंत अस्पताल ले जाया गया जहां उन्हें मृत घोषित कर दिया गया.

यह भी पढ़ें- कौन है पंजाबी सिंगर की हत्या की जिम्मेदारी लेने वाला गोल्डी बराड़?

हत्या के बाद पंजाब के डीजीपी वीके भावरा ने बयान दिया था कि मूसेवाला की मौत आपसी गैंगवार का नतीजा है. डीजीपी के इस बयान पर मुख्यमंत्री भगवंत मान ने उनसे स्पष्टीकरण भी मांगा है.

हत्या के बाद फॉरेंसिक टीम ने मूसेवाला की गाड़ी की जांच की थी. जांच में फ्रंट और दोनों तरफ से मूसेवाला की गाड़ी में बुलेट के कई निशान पाए गए हैं. जिससे यह साबित होता है कि उनकी गाड़ी को कई तरफ से घेर कर फायरिंग की गई थी.

यह भी पढ़ें- Sidhu Moosewala Profile: 28 साल की उम्र, 7 मिलियन फॉलोअर्स... किंग साइज लाइफ थी

गौरतलब है कि मूसेवाला की मौत के बाद उनके पिता बलकौर सिंह ने पंजाब सरकार से इस मामले की जांच सीबीआई या हाई कोर्ट के किसी जज से कराने की मांग की थी. मुख्यमंत्री भगवंत मान ने बलकौर सिंह की मांग के बाद इस हत्याकांड की जांच हाई कोर्ट के जज से कराने की घोषणा की है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement