Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sidhu Moosewala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, अंकित सिरसा और सचिन भिवानी भी गिरफ्तार

Sidhu Moose Wala Murder Case: दिल्ली पुलिस ने दो आरोपियों को रविवार 3 जुलाई को राजधानी नई दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे से गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 2 पिस्टल ,19 कारतूस और पंजाब पुलिस की 3 वर्दियां बरामद की हैं.

Sidhu Moosewala Murder: दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता, अंकित सिरसा और सचिन भिवानी भी गिरफ्तार

सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: सिद्धू मूसेवाला मर्डर केस में दिल्ली पुलिस को बड़ी सफलता मिली है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने सिद्धू मूसेवाला हत्याकांड में शामिल 2 और आरोपियों को पकड़ने में सफलता हसिल की है. दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने लारेंस विश्नोई - गोल्डी बरार गैंग के शार्प शूटर अंकित को गिरफ्तार किया है. शार्प शूटर अंकिल हरियाणा के सोनीपत का रहने वाला है. दावा किया जा रहा है कि वह सिद्दू मूसेवाला की हत्या में शामिल था. अंकित पर राजस्थान में भी हत्या के 2 मामला दर्ज है. 

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल द्वारा गिरफ्तार किए गए दूसरे आरोपी का नाम सचिन भिवानी है. सचिन पर सिद्धू मुसेवाला (Sidhu Moose Wala) की हत्या में शामिल शूटरों को छिपाने और मदद करने का आरोप है. वह राजस्थान में लारेंस विश्नोई गैंग -गोल्डी बरार गैंग का मुखिया है. उस पर राजस्थान में कई केस दर्ज हैं. दिल्ली पुलिस ने इन दोनों आरोपियों को रविवार 3 जुलाई को राजधानी नई दिल्ली के कश्मीरी गेट बस अड्डे से गिरफ्तार किया है. दोनों के पास से 2 पिस्टल ,19 कारतूस और पंजाब पुलिस की 3 वर्दियां बरामद की हैं.

पढ़ें- 100 days of Yogi Govt: सीएम ने पेश किया रिपोर्ट कार्ड, गिनाईं ये उपलब्धियां

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने बताया कि हरियाणा का रहने वाला सचिन भिवानी राजस्थान में लॉरेंस बिश्नोई गिरोह का काम देखता है. वह राजस्थान के चुरू में एक अन्य मामले में भी वांछित है. वहीं, अंकित हरियाणा के सिरसा गांव का रहने वाला है. राजस्थान में उसके खिलाफ हत्या की कोशिश के आरोप में दो मामले दर्ज हैं. पुलिस ने बताया कि उनके पास से 9 एमएम की पिस्तौल उसके 10 कारतूस, 30 एमएम की एक पिस्तौल, उसके नौ कारतूस, पंजाब पुलिस की तीन वर्दियां, दो मोबाइल, एक डोंगल और सिम कार्ड बरामद किया गया है.

पढ़ें- Himachal Pradesh: कुल्लू में खाई में गिरी बस, स्कूली बच्चों समेत 11 की मौत

सिद्धू मूसेवाला की हत्या के मामले में पिछले महीने स्पेशल सेल ने दो ‘शूटर’ समेत तीन लोगों को गिरफ्तार किया था. इनकी पहचान हरियाणा के सोनीपत जिले के निवासी प्रियव्रत उर्फ फौजी (26), झज्जर जिले के कशिश और पंजाब के बठिंडा निवासी केशव कुमार (29) के तौर पर हुई है. गौरतलब है कि लोकप्रिय पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement