Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बेटी की कोचिंग आए ताराचंद को भी गोली मार गए राजू ठेहट के हत्यारे, सीकर में धरने पर बैठे विधायक

Tarachand Karwasra Sikar: राजू ठेहट के साथ ही बदमाशों ने ताराचंद कड़वासरा को भी गोली मार दी. वह अपनी बेटी से मिलने सीकर आए थे.

बेटी की कोचिंग आए ताराचंद को भी गोली मार गए राजू ठेहट के हत्यारे, सीकर में धरने पर बैठे विधायक

सीकर में जारी है धरना-प्रदर्शन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के सीकर जिले में शनिवार को हुए राजू ठेहट हत्याकांड (Raju Thehat Killing) ने एक नया मोड़ ले लिया है. गैंगस्टर राजू ठेहट के हमलावरों ने ताराचंद कड़वासरा नाम के एक शख्स को भी गोली मार दी. रिपोर्ट के मुताबिक, ताराचंद अपनी बेटी को सीएलसी कोचिंग (CLC Coaching) में एडमिशन दिलाने आए थे. ताराचंद की मौत के बाद उनकी बेटी अपने पिता के शव को संभालते दिखी. यह मार्मिक तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है. स्थानीय लोगों ने आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए धरना प्रदर्शन शुरू कर दिया है. राजस्थान यूनिवर्सिटी छात्र संघ के अध्यक्ष निर्मल चौधरी (Nirmal Choudhary) और लाडनूं के विधायक मुकेश भाकर (Mukesh Bhakar) भी प्रदर्शनकारियों के बीच पहुंचे. इन नेताओं ने भी मांग की है कि ताराचंद के हत्यारों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए.

ताराचंद कड़वासरा राजस्थान के नागौर जिले के डेगाना छेत्र के रहने वाले थे. उनकी बेटी सीकर की सीएलसी कोचिंग में पढ़ती है. बेटी से मिलने आए ताराचंद कड़वासरा को भी बदमाशों ने गोली मार दी. कहा जा रहा है कि बदमाशों ने राजू ठेहट को मारने के बाद ताराचंद से उनकी गाड़ी की चाबी मांगी. जब ताराचंद ने चाबी नहीं दी तो बदमाशों ने उन्हें गोली मार दी. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि राजू ठेहट की हत्या करने के बाद चारों बदमाश हवाई फायरिंग करते हुए भाग गए. अभी भी बदमाशों को पकड़ा नहीं जा सका. हालांकि, पुलिस का कहना है कि उसने संदिग्धों की पहचान कर ली है.

यह भी पढ़ें- कौन था राजू ठेहट? पढ़िए शराब कारोबारी से डॉन बनने तक का सफर

सीकर में शुरू हुआ धरना प्रदर्शन
ताराचंद की हत्या के बाद सीकर में धरना प्रदर्शन शुरू हो गया है. राजस्थान यूनिवर्सिटी के छात्रसंघ अध्यक्ष निर्मल चौधरी की अगुवाई में भारी संख्या में जुटे लोगों की मांग है कि हत्यारों की जल्द से जल्द पकड़ा जाए. स्थानीय विधायक मुकेश भाकर भी लोगों के बीच पहुंचे. उन्होंने कहा, 'मृतक के परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी दी जानी चाहिए और बच्ची को MBBS करने के लिए एक सीट आवंटित की जानी चाहिए. इसके अलावा, पीड़ित परिवार को आर्थिक मदद भी देनी चाहिए. जब तक राज्य सरकार इनकी मांगें लिखित में नहीं मान लेती मैं परिजन के साथ धरने पर बैठा रहूंगा.'

यह भी पढ़ें- राजस्थान के सीकर में गैंगवार, कुख्यात गैंगस्टर राजू ठेहट को दिनदहाड़े गोलियों से भूना 

आपको बता दें कि पैरोल पर जेल से बाहर आए गैंगस्टर राजू ठेहट को दिन दहाड़े चार बदमाशों ने गोली मार दी. लॉरेन्स बिश्नोई गैंग के रोहित गोदारा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट करके हमले की जिम्मेदारी ली है. उसने कहा है कि राजू की हत्या करके उसने साथियों ने आनंदपाल सिंह और बलवीर बिनूड़ा की हत्या का बदला ले लिया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement