Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Smriti Irani ने गोवा बार मामले में कांग्रेसियों को भेजा लीगल नोटिस, कांग्रेस ने लगाए नए आरोप

Smriti Irani Goa Bar Case: गोवा के एक बार के मामले में बेटी जोईश ईरानी का नाम उछाले जाने पर केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश, पवन खेड़ा और नेट्टो डिसूजा को कानूनी नोटिस भेज दिया है.

Smriti Irani ने गोवा बार मामले में कांग्रेसियों को भेजा लीगल नोटिस, कांग्रेस ने लगाए नए आरोप

कांग्रेस नेता जयराम रमेश और पवन खेड़ा को हाईकोर्ट ने भेजा समन

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने गोवा बार मामले में अपनी बेटी जोईश ईरानी पर आरोप लगाने वाले कांग्रेस नेताओं को लीगल नोटिस भेज दिया है. स्मृति ईरानी ने कांग्रेस नेता जयराम रमेश, पवन खेड़ा और नेट्टा डिसूजा के साथ-साथ कांग्रेस पार्टी को भी नोटिस भेजा है. इन्हीं कांग्रेस नेताओं ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके आरोप लगाए थे कि जोईश ईरानी गोवा में सिली सोल्स बार चलाती हैं. साथ ही, उन्होंने ऐसे आरोप भी लगाए थे कि उन्होंने अवैध तरीके से लाइसेंस हासिल किए हैं. इस मामले में स्मृति ईरानी ने सफाई दी थी कि उनकी बेटी का इस बार से कोई लेना देना नहीं है.

स्मृति ईरानी ने प्रेस कॉन्फ्रेंस करके कहा था, 'दो अधेड़ उम्र के पुरुषों ने एक 18 साल की लड़की की इज्जत की धज्जियां उड़ाने का दुस्साहस किया है. उस लड़की का दोष यह है कि उस लड़की की मां ने 2014 और 2019 में अमेठी से राहुल गांधी के खिलाफ चुनाव लड़ा. वो 18 साल की लड़की जो कॉलेज के फर्स्ट इयर में पढ़ती है, उसका दोष यह है कि उसकी मां ने सोनिया गांधी, राहुल गांधी की 5,000 करोड़ की लूट के ऊपर प्रेस कॉन्फ्रेंस की.'

यह भी पढ़ें- बेटी पर 4 महीने पहले के बयान पर घिरीं स्मृति ईरानी, अब कांग्रेस क्यों बना रही है निशाना? ये है वजह

कांग्रेस का आरोप- बार के पास ही स्मृति ईरानी ने खरीदी जमीन
अब स्मृति ईरानी की ओर से इन नेताओं को नोटिस भेजा गया है कि वे अपने बयान वापस लें वरना उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी. इस बीच कांग्रेस ने नए आरोप लगाए हैं कि गोवा में जहां पर यह बार स्थित है, वहां से सिर्फ़ 10 किलोमीटर की दूरी पर स्मृति ईरानी के नाम पर संपत्ति खरीदी गई है. कांग्रेस ने इसके लिए बाकायदा कई दस्तावेज भी जारी किए हैं.

यह भी पढ़ें- Smriti Irani की बेटी के अवैध 'बार और कैफे' पर हमलावर कांग्रेस, PM Modi से मांगा जवाब

इस बीच यूथ कांग्रेस के कार्यकर्ता गोवा के सिली सोल्स बार पहुंचे और उन्हें वहां बार से बोर्ड पर लगाए गए काले टेप उखाड़ दिए. कांग्रेस का आरोप है कि पुलिस इस मामले में सिली सोल्स बार का बचाव कर रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.   

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement