Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat को चुनाव में दी थी जिसने मात अब मौत पर कही ये बात...

Sonali Phogat के निधन पर कुलदीप बिश्नोई ने दुख जताया है. कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट को साल 2019 में हरियाणा विधानसभा चुनाव में मात दी थी. उन्होंने इस चुनाव में सोनाली फोगाट को 29,371 वोटों से हराया था.

Latest News
Sonali Phogat को चुनाव में दी थी जिसने मात अब मौत पर कही ये बात...

Sonali Phogat Passed Away

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

Sonal Phogat Passed Away: सोनाली फोगाट के अचानक निधन से पूरा हरियाणा हैरान है. सोनाली फोगाट का आज गोवा में दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गया. सियासत की दुनिया में सोनाली फोगाट का नाम ज्यादा पुराना नहीं है लेकिन यहां भी उन्होंने बड़ी संख्या में लोगों के दिल में जगह बना ली है. कभी टिकटॉक की दुनिया की स्टार रहीं सोनाली फोगाट अब हमारे बीच में नहीं हैं. सोनाली फोगाट के निधन पर 2019 विधानसभा चुनाव में उनके प्रतिद्वंदी रहे कुलदीप बिश्नोई ने दुख जताया है. कुलदीप बिश्नोई ने सोनाली फोगाट के निधन पर ट्वीट कर कहा कि वह उनके निधन की खबर से आहत हैं. कुलदीप बिश्नोई ने आगे कहा, "परमपिता परमात्मा उनको अपने चरणों में स्थान दे तथा परिजनों को इस असहनीय पीड़ा को सहने की शक्ति दे. ॐ शान्ति.

आदमपुर विधानसभा सीट पर प्रतिद्वंदी थे कुलदीप और सोनाली
आदमपुर विधानसभा सीट पर कुलदीप बिश्नोई और सोनाली फोगाट के बीच साल 2019 के विधानसभा चुनाव में मुकाबला हुआ था. इस चुनाव में कुलदीप बिश्नोई ने  63,693 वोट मिले थे. उन्होंने 29,371 वोटों के अंतर से सोनाली फोगाट को हराया था. सोनाली फोगाट आदमपुर विधानसभा सीट पर दूसरे नंबर पर रही थीं. उन्हें इस चुनाव में 34,322 वोट मिले थे. कुलदीप बिश्नोई ने हाल ही विधायक पद से इस्तीफा देकर भाजपा का दामन थामा है. उन्होंने कुछ ही दिनों पहले सोनाली फोगाट के घर जाकर उनसे मुलाकात की थी.

पढ़ें- Who is Sonali Phogat: TikTok स्टार से लेकर Big Boss के घर में 'प्यार' का इजहार करने तक, ऐसा रहा सोनाली का सफर

महज 42 साल की उम्र में सोनाली ने कहा अलविदा
सोनाली फोगाट ने महज 42 साल की उम्र (Sonali Phogat Age) में इस दुनिया को अलविदा कह दिया. वह अपने कुछ कर्मचारियों के साथ गोवा के दौरे पर थीं. सूत्रों ने बताया कि बेचैनी की शिकायत के बाद सोमवार की रात उन्हें उत्तरी गोवा जिले के अंजुना स्थित सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया. पुलिस उपाधीक्षक (मापुसा) जीवबा दलवी ने बताया कि अस्पताल लाने से पहले उनकी मौत हो चुकी थी. उन्होंने कहा, "प्रथम दृष्टया पता चला है कि मौत का कारण दिल का दौरा पड़ना है, लेकिन अन्य चिकित्सकीय जांच जारी है." अधिकारी ने बताया कि पोस्टमॉर्टम बंबोलिम में सरकारी गोवा मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल में किया जाएगा. 
 

पढ़ें- Sonali Phogat TikTok: सोनाली फोगाट का हार्ट अटैक से निधन, मौत से पहले शेयर किया था ये Video

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement