Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Sonali Phogat Case: रेप, ब्लैकमेलिंग, साजिश और मर्डर, कैसे पुलिस सुलझाएगी सोनाली फोगाट की डेथ मिस्ट्री?

Sonali Phogat death news: सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने आरोप लगाया है कि उनकी बहन के पीएम सुधीर सांगवान ने उनकी बहन के साथ गलत किया है. सुधीर सांगवान पर उनका परिवार कई गंभीर आरोप लगा रहा है.

Sonali Phogat Case: रेप, ब्लैकमेलिंग, साजिश और मर्डर, कैसे पुलिस सुलझाएगी सोनाली फोगाट की डेथ मिस्ट्री?

सोनाली फोगाट (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: भारतीय जनता पार्टी (BJP) की नेता सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) की डेथ मिस्ट्री उलझती जा रही है. सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका भाई ने गोवा पुलिस में औपचारिक शिकायत दर्ज कराई है जिसमें दावा किया गया है कि उनकी बहन की हत्या उनके दो सहयोगियों ने की है. सोनाली फोगाट के दोस्त, परिवार और उनके प्रशंसक आरोप लगा रहे हैं कि उनकी हत्या की गई है.

सोशल मीडिया की सुपरस्टार सोनाली फोगाट के निधन से उनके चाहने वाले गहरे सदमे में हैं. महज 42 साल की उम्र में उनका निधन हो गया है. शुरुआती रिपोर्ट में दावा किया गया है कि सोनाली फोगाट की मौत हार्ट अटैक की वजह से हुई है. वहीं फोगाट के परिवार का कहना है कि उनकी मौत बेहद संदेहास्पद है. 

सोनाली फोगाट के परिवार का दावा, प्रॉपर्टी के लिए PA सुधीर सांगवान ने की हत्या

ब्लैकमेलिंग, रेप और साजिश का एंगल!

रिंकू ढाका ने अपनी शिकायत में सोनाली के पीए सुधीर सांगवान पर कुछ गंभीर आरोप लगाए हैं. उन्होंने अपने शिकायत पत्र में उन पर बलात्कार और हत्या के आरोप लगाए हैं. आरोप है कि सुधीर सांगवान अपने दोस्त सुखविंदर के साथ सोनाली को ब्लैकमेल कर रहा था. सोनाली को नशीला पदार्थ देकर रेप वीडियो बनाया गया था, जिसके बाद से ही उन्हें लगातार ब्लैकमेल किया जा रहा था. ब्लैकमेलिंग के बाद लगातार सोनाली फोगाट से रेप हो रहा था. उन्होंने राजनीतिक साजिश का भी आरोप लगाया है.

Sonali Phogat Death: 'WhatsApp पर बात करना चाहती थीं सोनाली, कहा था- कुछ तो गड़बड़ है'

सोनाली फोगाट.

क्या बोले गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत?

गोवा के मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि राज्य पुलिस फोगाट की मौत के मामले की विस्तृत जांच कर रही है. प्रमोद सावंत ने पत्रकारों से कहा कि चिकित्सकों और गोवा के पुलिस महानिदेशक जसपाल सिंह की राय के मद्देनजर प्रारंभिक तौर पर ऐसा लगता है कि सोनाली फोगाट की मृत्यु दिल का दौरा पड़ने से हुई. 

मौत से पहले परेशान थीं सोनाली फोगाट

सोनाली फोगाट के भाई रिंकू ढाका ने हालांकि आरोप लगाया कि मौत से कुछ समय पहले सोनाली फोगाट ने अपनी मां, बहन और एक अन्य रिश्तेदार से बात की थी और इस दौरान वह परेशान थी और उन्होंने अपने दो सहयोगियों के खिलाफ शिकायत की थी. 

सोनाली फोगाट.

मृत हालात में हॉस्पिटल में भर्ती हुईं थीं सोनाली फोगाट

रिंकू ढाका ने दावा किया है कि हरियाणा में सोनाली फोगाट के फार्महाउस से सीसीटीवी कैमरे, लैपटॉप और अन्य महत्वपूर्ण चीजें उनकी मौत के बाद गायब हो गई हैं. हरियाणा में हिसार से बीजेपी नेता सोनाली फोगाट को उत्तरी गोवा के अंजुना में सेंट एंथोनी अस्पताल में मंगलवार सुबह मृत अवस्था में लाया गया था. 

पुलिस के एक अधिकारी ने बताया था कि आशंका है कि उनकी मौत दिल का दौरा पड़ने से हुई है. अंजुना पुलिस ने अप्राकृतिक मृत्यु का मामला दर्ज किया था. फोगाट के परिजन मंगलवार की रात गोवा पहुंचे.

'सहयोगियों ने ही कर दी सोनाली फोगाट की हत्या'

रिंकू ढाका ने गोवा में अंजुना पुलिस में दायर अपनी शिकायत में दावा किया कि सोनाली फोगाट के दो सहयोगियों ने गोवा में उनकी हत्या कर दी. ढाका ने अंजुना पुलिस थाने के बाहर कहा, 'हमने उन्हें उनसे दूर रहने और अगले दिन हिसार लौटने के लिए कहा था.' उन्होंने दावा किया कि पुलिस ने दो व्यक्तियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज करने से इनकार कर दिया है. 

Sonali Phogat की बेटी का क्या होगा? सेलेब्रिटीज ने सोशल मीडिया पर क्यों जताई चिंता

'परिवार नहीं होने देगा सोनाली फोगाट का पोस्टमार्टम'

रिंकू ढाका ने कहा, 'अगर उनके खिलाफ प्राथमिकी दर्ज नहीं की जाती है, तो हम गोवा में पोस्टमॉर्टम नहीं करने देंगे. परिवार के सदस्य दिल्ली में अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (एम्स) या जयपुर में एम्स में पोस्टमॉर्टम कराना चाहते हैं.'

सोनाली फोगाट.

सोनाली फोगाट के भाई ने कहा, 'वह पिछले 15 वर्षों से भाजपा की नेता थीं. हम प्रधानमंत्री से भी अपील करेंगे कि उन्हें न्याय दिलाने में हमारी मदद करें.'

कैसे हुई सोनाली फोगाट की मौत?

मुख्यमंत्री प्रमोद सावंत ने कहा कि वह इस विषय पर पुलिस महानिदेशक (डीजीपी) जसपाल सिंह से बात कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि गोवा पुलिस मामले की विस्तृत जांच कर रही है. पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने बताया कि फोगाट 22 अगस्त को गोवा पहुंची थीं और अंजुना इलाके के एक होटल में ठहरी हुई थीं. उन्होंने बताया कि मंगलवार सुबह लगभग नौ बजे उन्हें होटल से अस्पताल ले जाया गया.

परिवार की मांग- CBI करे डेथ मिस्ट्री की जांच

डीजीपी जसपाल सिंह ने मंगलवार को कहा था कि सोनाली फोगाट ने बेचैनी महसूस होने की शिकायत की थी, जिसके बाद उन्हें सेंट एंथनी अस्पताल ले जाया गया. उन्होंने बताया था कि मामले में किसी साजिश का कोई संदेह नहीं है.

सोनाली फोगाट के परिवार ने उनकी मृत्यु की परिस्थितियों पर सवाल उठाया है और हरियाणा में विपक्षी दलों ने मामले की जांच CBI से कराए जाने की मांग की है. डीजीपी ने बताया था कि फोगाट के शरीर पर चोट के कोई निशान नहीं हैं. उन्होंने कहा था कि पोस्टमार्टम के बाद ही मौत के वास्तविक कारणों के बारे में पता चल पाएगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement