Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नमाजियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाना चाहते हैं सपा के विधायक, डीएम को चिट्ठी लिखकर मांगी अनुमति

SP MLA Swami Omvesh: सपा विधायक स्वामी ओमवेश ने मांग की है कि वह ईद के मौके पर नमाजियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाना चाहते हैं.

नमाजियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाना चाहते हैं सपा के विधायक, डीएम को चिट्ठी लिखकर मांगी अनुमति

Swami Omvesh

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश में माघ मेले के दौरान गंगा स्नान के लिए आए श्रद्धालुओं और कांवड़ियों पर हेलिकॉप्टर से फूल बरसाने का मामला खूब चर्चा में रहा है. अब समाजवादी पार्टी के एक विधायक स्वामी ओमवेश (Swami Omwesh) ने मांग उठाई है कि ईद के मौके पर नमाजियों पर भी हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए जाएं. इसके लिए उन्होंने बिजनौर जिले के डीएम को चिट्ठी लिखी है और उनसे अनुमति मांगी है. स्वामी ओमवेश बिजनौर की ही चांदपुर विधानसभा सीट से समाजवादी पार्टी के विधायक हैं.

स्वामी ओमवेश ने अपनी चिट्ठी में लिखा है कि उनकी विधानसभा में मुस्लिम समुदाय के लोग काफी संख्या में हैं और ईद मुस्लिमों का पवित्र त्योहार है. ऐसे में उनके सम्मान के लिए हेलिकॉप्टर से फूल बरसाना चाहते हैं. उन्होंने अपनी चिट्ठी में लिखा है, 'ईद के मौके पर मुस्लिम भाइयों के सम्मान, स्वागत और वंदन के लिए चांदपुर ईदगाह पर नमाज पढ़ने वाले नमाजियों पर करीब आधा घंटा हेलिकॉप्टर से पूल बरसाना चाहता हूं. इसके लिए अनुमति दे दें.'

यह भी पढ़ें- 'सारस' की जान बचाकर आरिफ ने मोल ले ली मुश्किल? FIR दर्ज, वन विभाग ने भेजा नोटिस

जिलाधिकारी से मांगी गई अनुमति
उन्होंने कहा है कि हेलिकॉप्टर अपनी जगह से उड़ान भरेगा और चांदपुर ईदगाह पर फूल बरसाकर अपनी जगह पर लौट जाएगा. फूल बरसाने के लिए वहां लैंडिंग नहीं की जाएगी. उन्होंने बिजनौर के जिलाधिकारी से मांग की है कि ईद के मौका पर ऐसा करने की अनुमति दी जाए. अब इस मांग को कांवड़ियों पर फूल बरसाने के मामले से भी जोड़कर देखा जा रहा है.

यह भी पढ़ें- क्या नेपाल भाग गया अमृतपाल? बॉर्डर पर तलाशी अभियान तेज, CM केजरीवाल ने दी चेतावनी

आपको बता दें कि उत्तर प्रदेश में माघ मेले में श्रद्धालुओं और कांवड़ ले जाने वाले श्रद्धालुओं पर बीते कुछ सालों से हेलिकॉप्टर से फूल बरसाए जाते हैं. इसमें बाकायदा पुलिस और प्रशासन के अधिकारियों की ड्यूटी लगाई जाती है और इसका खर्च भी सरकार उठाती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement