Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SpiceJet के केबिन में भर गया धुंआ, क्रू मेंबर्स बोले- अब भगवान से करो प्रार्थना

Spice Jet: स्पाइस जेट के इस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की वजह से बुधवार को नौ फ्लाइट्स का डायवर्ट करना पड़ा. यह घटना रात करीब 11 बजे की है. 

SpiceJet के केबिन में भर गया धुंआ, क्रू मेंबर्स बोले- अब भगवान से करो प्रार्थना

प्रतीकात्मक तस्वीर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बुधवार रात स्पाइस जेट का एक विमान आपात हालातों में हैदराबाद हवाईअड्डे पर उतारा गया था. इस विमान का कैबिन धुएं से भर गया था. विमान के कैबिन में धुआं भर जाने के बाद इसकी 'फूल इमरजेंसी लैंडिंग' करवानी पड़ी थी. इस मामले में डीजीसीए ने जांच के आदेश दिए हैं. इस घटना के बारे में स्पाइस जेट ने ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है, हालांकि कंपनी ने विमान की लैंडिंग के बाद जानकारी दी कि "Q400 विमान 12 अक्टूबर को अपने गंतव्य पर सुरक्षित रूप से उतरा" और सभी "यात्रियों को सुरक्षित रूप से उतारा गया".

अंग्रेजी अखबार टाइम्स ऑफ इंडिया में छपी खबर के अनुसार, विमान से उतरने वाला एक यात्री घायल था. उसे राजीव गांधी इंटरनेशनल एयरपोर्ट के मेडिकल सेंटर ले जाया गया. अखबार के सूत्र ने दावा किया कि इस महिला यात्री को मामूली चोट आई थी और उसने सांस लेने में तकलीफ हो रही थी. बाद में इस यात्री को जुबली हिल्स स्थित एक प्राइवेट अस्पताल में शिफ्ट किया गया, जहां से उसे डिस्चार्ज कर दिया गया.

पढ़ें- इस Airline ने 80 पायलट्स को भेजा छुट्टी पर, 3 महीने रहेंगे लिव विदआउट पे

विमान के अंदर हुए घटनाक्रम को बताते हुए यात्रियों ने बताया कि वो घबराए हुए थे. एक यात्री ने बताया, "क्रू मेंबर्स ने हमें भगवान से प्रार्थना करने के लिए कहा... हमारे परिवारों के लिए प्रार्थना करने को कहा... यह मार्मिक था. इसके बाद विमान में बैठे कई यात्री घबरा गए और चिल्लाने लगे."

पढ़ें- SpiceJet के विमान में अचानक हवा में आई खराबी, लौटना पड़ा वापस दिल्ली

एक अन्य यात्री ने बताया कि वॉशरूम में कुछ हुआ. हमने क्रू को कुछ फुसफुसाहट करते सुना था. इसके बाद अगले 20 मिनट में हमारे चारों ओर धुंआ छा गया. इसके बाद लाइटें जल गईं और क्रू ने हमसे बात न करने और अपनी सीटें न छोड़ने को कहा. विमान में सवार एक यात्री ने बताया कि क्रू मेंबर्स ने उनसे कहा कि इमरजेंसी दरवाजे खुलते ही आपको 'कूदना और दौड़ना' है. एक यात्री ने यह भी दावा किया कि विमान के स्टॉफ ने उन्हें वीडियो डिलीट करने के लिए मजबूर किया. आपको बता दें कि स्पाइस जेट के इस विमान की इमरजेंसी लैंडिंग की वजह से बुधवार को नौ फ्लाइट्स का डायवर्ट करना पड़ा. यह घटना रात करीब 11 बजे की है. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.  

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement