Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: बिजनौर में माता-पिता बने हैवान! 2 बेटियों को दूध में जहर देकर मार डाला

उत्तर प्रदेश के बिजनौर में सौतेली मां नाजरीन और उसके पति फरमान पर 8 और 10 साल की दो बेटियों को जहर देकर मारने का आरोप है. घटना के पीछे पारिवारिक विवाद बताया जा रहा है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

Latest News
UP Crime News: बिजनौर में माता-पिता बने हैवान! 2 बेटियों को दूध में जहर देकर मार डाला

 मौके पर पहुंची पुलिस

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

उत्तर प्रदेश के बिजनौर जिले के गांव अकबरपुर तिगरी से एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है. जहां सौतेली मां नाजरीन और उसके पति फरमान पर अपनी दो बेटियों की हत्या का आरोप है. आरोप है कि सौतेली मां ने दोनों बेटियों को दूध में जहर मिलाकर दिया. दूध पीते ही दोनों की मौत हो गई. बता दें, इस घटना को अंजाम देने में बेटियों के सगे पिता ने महिला का साथ दिया. जैसे ही इस घटना की जानकारी गांववालों को मिली, वहां अफरा-तफरी मच गई. कई लोग घटना स्थल पर पहुंचे और मामले पर गुस्सा जताया. पुलिस ने तुरंत एसपी अभिषेक झा के लीडरशिप में दंपति को गिरफ्तार कर लिया और जांच शुरू कर दी.

क्यों ली मासूमों की जान 
ये घटना पारिवारिक विवाद के कारण हुई है. फरमान की पहली पत्नी दिलशाना से दो बेटियां थीं, जो नाजरीन को पसंद नहीं आती थीं. बता दें, दोनों बेटियां हादिया और आफिया परवीन 8 और 10 साल की थीं. ये बच्चियां अक्सर अपने दादा के पास रहती थीं. 14 अगस्त को हादिया और आफिया परवीन सौतेली मां के पास खेलने गईं, तभी नाजरीन और फरमान ने मिलकर उन्हें जहर दे दिया. इस कारण दोनों मासूमों की जान चली गई. 


यह भी पढ़े- iPhone 16 जल्द होगा लॉन्च! नई डिजाइन, स्पेशल फीचर्स से लैस Apple का फोन होगा इस महीने में launch (


पुलिस की कार्रवाई
पुलिस ने दोनों के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है और दंपति से पूछताछ शुरू कर दी है. इस घटना से पूरे परिवार और गांव में गहरा शोक छा गया है. अब लोग न्याय की उम्मीद कर रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement