Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Karnataka: मंगलुरु की मस्जिद पर हमले में VHP कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस की जांच जारी

कर्नाटक के मंगलुरु में बद्रीया मस्जिद पर पथराव की घटना में पुलिस ने वीएचपी से जुड़े 5 कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया. स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है, जांच जारी है.

Karnataka: मंगलुरु की मस्जिद पर हमले में VHP कार्यकर्ता गिरफ्तार, पुलिस की जांच जारी
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

कर्नाटक के मंगलुरु में मस्जिद पर पथराव की घटना सामने आई है, जिसमें पुलिस ने विश्व  हिंदू परिषद के पांच कार्यकर्ताओं को गिरफ्तार किया है. यह घटना कर्नाटक के मंगलुरु के बाहरी क्षेत्र कटिपल्ला के 3 ब्लॉक स्थित बद्रीया मस्जिद पर हुई. मिली जानकारी के अनुसार हमलावर बाइक पर सवार होकर आए थे और मस्जिद पर पथराव किया, जिससे मस्जिद की खिड़कियों के कांच क्षतिग्रस्त हो गए.

यह भी पढ़ें: US: ‘मैं कभी भी सरेंडर नहीं करूंगा', गोल्फ क्लब के बाहर हुई गोलीबारी पर आया ट्रंप का रिएक्शन

मामले में VHP के पांच लोग गिरफ्तार
पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने दो मोटरसाइकिलों पर सवार होकर इस हमले को अंजाम दिया. यह घटना रविवार रात करीब 10:30 बजे की है. हमले के बाद, सुरथकल के पास कटिपल्ला क्षेत्र में लोगों की भीड़ एकत्रित हो गई, जिसके बाद कानून व्यवस्था बनाए रखने के लिए पुलिस बल की तैनाती की गई.

मंगलुरु के पुलिस आयुक्त ने बताया कि इस घटना में विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) से जुड़े पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया है और मामले की जांच जारी है. घटना की संवेदनशीलता को देखते हुए पुलिस ने ज्यादा जानकारी साझा नहीं की है. फिलहाल स्थिति शांतिपूर्ण और नियंत्रण में है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement