Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Kota Suicide: 'सॉरी मैं JEE नहीं कर सकती', कोटा में एग्जाम से 2 दिन पहले छात्रा ने की खुदकुशी

Kota Suicide News: पुलिस का कहना है कि 31 जनवरी 2024 को निहारिका का जेईई मेंस एग्जाम था. जिसको लेकर वह काफी तनाव में थी. मृतका कोटा में रहकर कोचिंग कर रही थीं.

Latest News
Kota Suicide: 'सॉरी मैं JEE नहीं कर सकती', कोटा में एग्जाम से 2 दिन पहले छात्रा ने की खुदकुशी

Suicide

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: राजस्थान के कोटा में छात्रों के खुदकुशी के मामले थम नहीं रहे हैं. शिक्षा नगरी कहे जाने वाले कोटा में एक और छात्रा ने मौत को गले लगा लिया. आईआईटी जेईई की तैयारी कर रही निहारिका नाम की छात्रा ने सोमवार को खुदकुशी कर ली. निहारिका का दो दिन बाद 31 जनवरी को JEE Mains का एग्जाम था, लेकिन उससे पहले ही उन्होंने आत्महत्या कर ली. छात्रा ने मरने से पहले एक सुसाइड नोट लिखा था.  

सुसाइड नोट में छात्रा ने लिखा, 'मम्मी-पापा मैं JEE नहीं कर सकती, इसलिए खुदकुशी कर रही हूं. मैं सबसे खराब बेटी हूं. सॉरी मम्मी-पापा हूं.' बेटी की मौत पर परिजनों को यकीन नहीं हो रहा है. उनका कहना है कि अगर हमारी बेटी अपनी मन की बात हमें शेयर करती तो शायद यह कदम नहीं उठाती. पुलिस ने छात्रा के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. 

31 जनवरी को होना था एग्जाम
निहारिका सारोला कला झालावांड की रहने वाली थीं. तीन साल से उनका परिवार कोटा बोरखेड़ा थाना क्षेत्र में रह रहा था. निहारिका कोटा के एक कोचिंग सेंटर से कोचिंग कर रही थी. परिवार का कहना है कि वह पढ़ने में काफी इंटेलिजेंट थीं. 12वीं में उसके कम नंबर आए थे, इसलिए वो दोबारा से 12वीं कर रही थी. साथी ही जेईई की भी तैयारी कर रही थी. 31 जनवरी 2024 को निहारिका का जेईई मेंस एग्जाम था. जिसको लेकर वह काफी तनाव में थी.

ये भी पढ़ें- कल गई सत्ता आज ED के रडार पर लालू, लैंड फॉर जॉब स्कैम में पूछताछ शुरू 

कोटा में छात्रों के खुदकुशी के मामले थम नहीं रहे हैं. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक पिछले एक साल में करीब 30 स्टूडेंट मौत को गले लगा चुके हैं. इससे पहले 23 जनवरी को नीट की तैयारी कर रहे एक छात्र ने आत्महत्या कर ली थी. मृतक छात्र का नाम मोहम्मद जैद था, जो उत्तर प्रदेश के मुरादाबाद का रहने वाला था. मोहम्मद जैद एक प्राइवेट कोचिंग से NEET की तैयारी कर रहा था. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement