Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तिहाड़ में सुकेश चंद्रशेखर का 'राज', इशारों पर नाचते थे जेलर, कैसे हो रहा था जेल में रिश्वत का खेल?

तिहाड़ जेल में पुलिस की चार्जशीट ही जेल प्रशासन की खामियों को उजागर कर रही है. सुकेश के लिए जेल पिकनिक स्पॉट बन गया था.

तिहाड़ में सुकेश चंद्रशेखर का 'राज', इशारों पर नाचते थे जेलर, कैसे हो रहा था जेल में रिश्वत का खेल?

सुकेश चंद्रशेखर. (फाइल फोटो)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कॉनमैन सुकेश चंद्रशेखर तिहाड़ जेल में भी आलिशान जिंदगी जीता था. जेल में उसका एक खूबसूरत रूम था, जिसमें सारी सुख-सुविधाएं थीं. उसके बैरक में एक प्ले स्टेशन भी था और AC भी लगी थी. फ्रिज, मिठाइयां, फोन और ऐश-ओ-आराम की तमाम चीजें थीं, जो साबित कर रही थीं कि जेल में उसका जलवा है.  साल 2018 में अप्रैल-मई के बीच जिन चार महिलाओं ने सुकेश चंद्रशेखर से मुलाकात की थी, उन्होंने अब राज खोला है. अगर यह सच है तो तिहाड़ जेल प्रशासन पर ही सवाल खड़े हो रहे हैं.

सुकेश चंद्रशेखर 200 करोड़ रुपये के फ्रॉड केस में बुरी तरह घिरा है. पुलिस ने उसके खिलाफ चर्जशीट तैयार कर लिया है. 4 अन्य महिलाओं के बयान पुलिस ने चार्जशीट में शामिल किया है. उनके दावे के बाद से सुकेश चंद्रशेखर की जालसाजी और जेल प्रशासन के बीच तालमेल को लेकर सवाल खड़े हो रहे हैं.

पुलिस के सामने सुकेश चंद्रशेखर की दोस्त पिंकी ईरानी और तीन अन्य महिलाओं ने जो कहा है, वह पुलिस के लिए भी हैरान करने वाला है. साल 2018 में जेल नंबर 1 में ये चारों महिलाओं उससे मिली थीं. सुकेश चंद्रशेखर के वकील ने इन सभी आरोपों का खडंन किया है. वकील का कहना है कि यह सब सुकेस चंद्रशेखर की इमेज बिगाड़ने के लिए जांच एजेंसियां करा रही हैं. यह सच्चाई नहीं है.

'Sukesh ने मुझे बर्बाद कर दिया', कोर्ट में बोलीं Jacqueline Fernandez, पढ़ें एक्ट्रेस का पूरा बयान

किन आरोपों में घिरा है सुकेश चंद्रशेखर?

सुकेश चंद्रशेखर के खिलाफ दिल्ली, मुंबई और कर्नाटक समेत कई राज्यों में उसके खिलाफ 32 मामले दर्ज हैं. वह कई दिग्गज अभिनेत्रियों को अपने जाल में फंसा चुका है. नोरा फतेही और जैकलिन फर्नांडीज जैसी अभिनेत्रियां भी उसके जाल में फंस चुकी हैं. रोहिणी जेल में बंद रहने के दौरान भी सुकेश चंद्रशेखर ने अपनी जालसाजी जारी रखी थी. उद्योगपति शिविंदर सिंह की पत्नी अदिती सिंह से भी उसने कथित तौर पर वसूली की थी.

Shah Rukh Khan के बाद Jacqueline Fernandez पहुंची माता वैष्णो देवी मंदिर, लोगों के साथ जमकर खिंचवाई सेल्फी

क्या इशारे पर नाचते थे अफसर, रिश्वत का था बोलबाला?

जिस तरह के आरोप सुकेश चंद्रशेखर पर लग रहे हैं, यह साफ है कि जेल में उसका दबदबा था. बिना जेलर की मिलीभगत के यह सबकुछ जेल में नहीं हो सकता. दावा किया गया है कि वह जेल में iPhone का इस्तेमाल करता था. जेल में फोन की इजाजत नहीं है. अगर जेल अधिकारियों को ही ये खबर नहीं है तो ये लापरवाही है, अगर है तो यही कहा जाएगा कि रिश्वत की वजह से उनका मुंह बंद हो गया है. अगर आरोप सच साबित होते हैं तो तिहाड़ जेल प्रशासन के अधिकारियों पर गाज गिरनी तय है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement