Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Accident: राजस्थान में पटरी से उतरी बांद्रा जोधुपर सूर्यनगरी एक्सप्रेस रेल, मौके पर मची चीख पुकार कई यात्री घायल

बांद्रा ​टर्मिनल से जोधपूर सूर्यनगरी एक्सप्रेस रेल के पटरी से उतरने के चलते 11 डिब्बे प्रभावति हुए थे.

Train Accident: राजस्थान में पटरी से उतरी बांद्रा जोधुपर सूर्यनगरी एक्सप्रेस रेल, मौके पर मची चीख पुकार कई यात्री घायल
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: राजस्थान के पाली में सोमवार सुबह बांद्रा जोधुपर सूर्यनगरी एक्सप्रेस ट्रेन के 11 डिब्बे पटरी से उतर गए. हादसा सुबह करीब साढ़े तीन बजे राजकियावास और बोमाद्रा सेक्शन के बीच हुआ. मौके पर चीख पुकार मच गई. हालांकि हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है. वहीं रेलवे अधिकारियों ने रेल हादसे की जानकारी लगते ही जोधपुर से एक रिलीफ ट्रेन को रवाना कर दिया. महाप्रबंधक उत्तर प्रश्चिमी रेलवे एव अन्य अधिकारी रेलवे के जयपुर मुख्यालय कंट्रोल रूम से स्थिति पर नजर बनाए हुए हैं. जल्द ही अधिकारी दुर्घटनास्थल पर पहुंच सकते हैं. 

किसी के हताहत की खबर नहीं

ट्रेन हादसे को लेकर उत्तर प्रश्चिम रेलवे सीपीआओ ने बताया कि बचाव और राहत कार्य तेजी से चल रहा है. बांद्रा ​टर्मिनल से जोधपूर सूर्यनगरी एक्सप्रेस रेल के पटरी से उतरने के चलते 11 डिब्बे प्रभावति हुए थे. अभी तक किसी के हताहत की कोई खबर नहीं है. उच्च अधिकारियों सूचना मिलते ही घटना संज्ञान लेते हुए यात्रियों के लिए व्यवस्था की गई. ताकि वे अपने गंतव्य स्थान पर पहुंच सकें. घायल यात्रियों को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इसके साथ ही हादसे के कारणों का पता लगाया जा रहा है. 

हेल्पलाइन नंबर किए जारी

ट्रेन हादसे का पता लगते रेलवे द्वारा यात्रियों को डिब्बों से निकालने के साथ ही घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया. रेलवे द्वारा हेल्पलाइन नंबर भी जारी किए गए हैं. रेलवे के सीपीआरओ ने कहा कि यात्री के ​परिजन रेल हादसे की खबर जानकर पैनिक न हो. वह अपने परिजनों की जानकारी लें सकें. इसके लिए हेल्पलाइन नंबर जारी किए गए हैं. 

जोधपुर के हेल्पलाइन नंबर
0291- 2654979(1072) 
0291- 2654993(1072)
0291- 2624125
0291- 2431646

पाली मारवाड़ के हेल्पलाइन नंबर
0293- 2250324

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement