Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

'जिस हद तक गिर सकता है गिर जा,' 13 मई का CM आवास का वीडियो आने पर बोलीं स्वाति मालीवाल

स्वाति मालीवाल से सीएम आवास पर हुई बदसलूकी मामले का एक वीडियो सामने आया है. जिस पर स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया आई है.

Latest News
'जिस हद तक गिर सकता है गिर जा,' 13 मई का CM आवास का वीडियो आने पर बोलीं स्वाति मालीवाल

AAP MP Swati Maliwal (Photo - Social Media)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

आम आदमी पार्टी की राज्य सभा सांसद स्वाति मालीवाल के साथ मारपीट के आरोपों पर CM अरविंद केजरीवाल के PA बिभव पर FIR दर्ज की गई है. इस बीच स्वाति मालीवाल से हुई बदसलूकी और मारपीट के मामले में एक नया वीडियो सामने आया है. जिसको लेकर कई तरह के दावे किए जा रहे हैं. जिसको लेकर स्वाति मालीवाल की प्रतिक्रिया सामने आई है. 

स्वाति मालीवाल ने लिखा, 'हर बार की तरह इस बार भी इस राजनीतिक हिटमैन ने ख़ुद को बचाने की कोशिशें शुरू कर दी हैं. अपने लोगों से ट्वीट्स करवाके, आधी और बिना संदर्भ की वीडियो चलाके इसे लगता है ये इस अपराध को अंजाम देके ख़ुद को बचा लेगा. कोई किसी को पीटते हुए वीडियो बनाता है भला? घर के अंदर की और कमरे की CCTV फ़ुटेज की जांच होते ही सत्य सबके सामने होगा. जिस हद तक गिर सकता है गिर जा, भगवान सब देख रहा है. एक ना एक दिन सब की सच्चाई दुनिया के सामने आएगी.'


यह भी पढ़ें: Swati Maliwal Case: FIR के बाद विभव कुमार के घर पहुंची दिल्ली पुलिस, घर पर नहीं मिले Arvind Kejriwal के PA


वायरल वीडियो में क्या है?

13 मई 2024 को स्वाति मालीवाल दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल के आवास पहुंची थीं. इसी दिन उन्होंने विभव कुमार पर मारपीट के आरोप लगाए थे. जिसके बाद 16 मई को शिकायत दर्ज कराई गई. स्वाति मालीवाल की शिकायतों के आधार पर विभव कुमार के खिलाफ केस दर्ज हुआ. अब 13 मई को इस केस से जुड़ा एक वीडियो सामने आया. वीडियो में दिख रहा है कि स्वाति मालीवाल सीएम हाउस के अंदर बैठी हैं, जहां कुछ कर्मचारी उन्हें बाहर जाने को कहते हैं.  उनकी और कर्मचारियों के बीच बहस हो रही है. विभव पर गुस्सा करते हुए स्वाति मालीवाल कहती हैं कि आज मैं इन सब लोगों को बताऊंगी.जो करना है करो, तुम्हारी भी नौकरी खाऊंगी....आप मेरी डीसीपी से बात कराइए अभी के अभी. मैं एसएचओ सिविल लाइंस से बात करूंगी.  डीएनए हिंदी इस वीडियो की प्रामाणिकता की पुष्टि नहीं करता है. 

 

वीडियो पर क्या बोली पुलिस ?

दिल्ली पुलिस ने भी इस वीडियो पर संज्ञान लिया है. पुलिस की ओर से कहा गया है कि सीएम अरविंद केजरीवाल के आवास पर 13 मई को यह वीडियो किसने बनाया और इसके अलावा वहां कौन-कौन मौजूद था, इसकी जानकारी ली जा रही है. यह वीडियो आधा है, इसके आगे भी और वीडियो हो सकता है. इसको लेकर वहा मौजूद रहे लोगों से पूछताछ की जाएगी. 


यह भी पढ़ें: पांचवें चरण के चुनाव में यूपी की 14 सीटों पर बीजेपी दोहरा पाएगी इतिहास, क्या सपा-कांग्रेस देगी टक्कर


तीस हजारी कोर्ट में दर्ज कराया बयान 

दिल्ली सीएम अरविंद केजरीवाल के पीए पर आरोप है कि  उसने स्वाति के सीने और पेट पर लात मारी, उनका सिर टेबल पर पटक दिया. स्वाति मालीवाल ने शुक्रवार को तीस हजारी कोर्ट में मजिस्ट्रेट के सामने अपना बयान दर्ज करा दिया है. इस बीच दिल्ली पुलिस की टीम विभव कुमार के दिल्ली जल बोर्ड रेसिडेंशियल कैंपस पहुंची लेकिन पुलिस की टीम को अंदर जाने नहीं दिया गया. जानकारी के लिए बता दें कि घटना 13 मई को हुई थी, इसके 3 दिन बाद गुरुवार सुबह दिल्ली पुलिस की एक टीम स्वाति के घर पहुंची और उनका बयान दर्ज किया था. इसके बाद पुलिस ने 354 ( छेड़छाड़), 323 (मारपीट), 506 (जान से मारने की धमकी), 509 (अभद्र कमेंट करने) के तहत मामला दर्ज कर लिया.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement