Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

मंदिर में मटन की डिलीवरी करने से किया इनकार, Swiggy के डिलीवरी बॉय को किया गया सम्मानित

Swiggy Delivery Boy: राजधानी दिल्ली में Swiggy के एक डिलीवरी बॉय ने अपनी नौकरी दांव पर लगाते हुए मंदिर के अंदर मटन पहुंचाने से इनकार कर दिया.

मंदिर में मटन की डिलीवरी करने से किया इनकार, Swiggy के डिलीवरी बॉय को किया गया सम्मानित

Delivery Boy

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: देश की राजधानी दिल्ली में फूड डिलीवरी ऐप Swiggy के लिए डिलीवरी बॉय का काम करने वाले एक शख्स ने खाने की डिलीवरी करने से इनकार कर दिया. वजह थी कि ग्राहक ने मटन ऑर्डर किया था और उसकी लोकेशन कश्मीरी गेट स्थित मसहूर मरघट बाबा हनुमान मंदिर कैंपस के अंदर दिखा रही थी. ग्राहक अपनी जिद पर अड़ा रहा कि वह बाहर आकर ऑर्डर नहीं लेगा और डिलीवरी बॉय बार-बार कहता रहा कि वह मंदिर के अंदर मटन नहीं पहुंचाएगा. अब मरघट हनुमान मंदिर के बोर्ड ने इस डिलीवरी बॉय को सम्मानित किया है. पहले खबरें थीं कि शख्स को नौकरी से हटा दिया गया है लेकिन अब Swiggy ने कहा है कि डिलीवरी पार्टनर की आईडी को बंद नहीं किया गया है.

डिलीवरी बॉय का नाम सचिन पांचाल है और यह घटना 1 मार्च 2023 की है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सचिन मंदिर के लोहे के गेट के बाहर खड़ा है और ग्राहक से फोन पर बात कर रहा है. ग्राहक कहता है कि वह तो हर दिन मंगाता है और डिलीवरी होती भी है. इस पर सचिन ने बार-बार कहा भी कि आप बाहर आकर ले लीजिए लेकिन मैं अंदर नहीं आऊंगा.

यह भी पढ़ें- होली पर जमकर टल्ली होंगे दिल्लीवासी, 3 दिन में खरीद डालीं शराब की 63 लाख बोतलें

मंदिर ने दिलाया नौकरी का भरोसा
अब मामला सार्वजनिक होने पर मरघट हनुमान मंदिर के बोर्ड ने सचिन को सम्मानित किया है. मंदिर के ट्रस्टी पंडित वैभव शर्मा ने कहा, 'उन्होंने हिंदू धर्म की रक्षा के लिए जो कुछ किया है वह उनकी अपनी सोच और नैचिक कार्रवाई है. हिंदू अब जाग गया है. सचिन के इस प्रयास के लिए हम यह सुनिश्चित करेंगे कि उन्हें फिर से नौकरी मिले. वे हनुमान मंदिर परिसर में हमारे भाई और सेवादार होंगे.'

यह भी पढ़ें- होली का मजा खराब कर सकती है बारिश, IMD ने राज्यों के लिए जारी किया मौसम का पूर्वानुमान

इस घटना के बाद लोगों में गुस्सा है कि जो शख्स दिन में मंदिर के लिए प्रसाद बनाता है वही रात में मंदिर परिसर में ही नॉनवेज खाता है. मामले की गंभीरता को देखते हुए मंदिर परिसर में भारी संख्या पुलिस और सीआरपीएफ के जवान तैनात किए गए हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement