Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

ED की कस्टडी में फूट-फूटकर रोने लगे तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री सेंथिल बालाजी, DMK ने बीजेपी पर साधा निशाना

Tamilnadu Power Minister: दिनभर की छापेमारी के बाद ईडी ने तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी को हिरासत में ले लिया है.

ED की कस्टडी में फूट-फूटकर रोने लगे तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री सेंथिल बालाजी, DMK ने बीजेपी पर साधा निशाना

V Senthil Balaji

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रवर्तन निदेशालय ने मंगलवार को तमिलनाडु के ऊर्जा मंत्री वी सेंथिल बालाजी के घर छापेमारी की. छापेमारी के बाद ईडी ने सेंथिल बालाजी को हिरासत में ले ले लिया. थोड़ी देर बाद वीडियो सामने आए जिसमें देखा गया कि सेंथिल बाजाली ईडी की कस्टडी में फूट-फूटकर रो रहे हैं. उसके बाद उनकी तबीयत खराब हो गई है और उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया. अब सत्ताधारी डीएमके केंद्र सरकार चला रही बीजेपी पर हमलावर है. तमिलनाडु सरकार में मंत्री और सीएम स्टालिन के बेटे उदयनिधि ने कहा है कि डीएमके इस मामले में कानूनी लड़ाई लड़ेगी.

सेंथिल बालाजी को हिरासत में लिए जाने के बाद डीएमके के राज्यसभा सांसद एन आर एलांगो ने कहा कि हमें नहीं पता कि उन्हें कहां ले जाया जा रहा है. बाद में एलांगो ने बताया कि बालाजी को ओमांदुरार गवर्नमेंट हॉस्पिटल में भर्ती करवाया गया है. सामने आए वीडियो में देखा जा सकता है कि सेंथिल बालाजी को मेडिकल के लिए अस्पताल ले जाया जा रहा था और वह ईडी की गाड़ी में ही लेटे-लेटे फूट-फूटकर रो रहे हैं.

यह भी पढ़ें- कलकत्ता हाईकोर्ट ने विपक्षी पार्टियों की बढ़ाई चिंता, पंचायत चुनाव की नामांकन तारीख बढ़ाने से इनकार

यह भी पढ़ें- 'हम भी यादव थे, सामंतों के जुल्म ने बदलवा दिया था धर्म' धर्मांतरण पर बोले कांग्रेस नेता फुरकान अंसारी

डीएमके नेता पहुंचे अस्पताल
सेंथिल बालाजी की तबीयत बिगड़ने के बाद उनसे मिलने तमिलनाडु के स्वास्थ्य मंत्री सुब्रमण्यन और खेल मंत्री उदयनिधि स्टालिन भी पहुंचे. सेंथिल बालाजी का हालचाल जानने के बाद उदयनिधि ने कहा, 'सेंथिल बालाजी का इलाज चल रहा है. हम कानूनी रास्ते से लड़ाई लड़ेंगे. हम बीजेपी की केंद्र सरकार की इस दबाव की राजनीति से डरने वाले नहीं हैं.'

सांसद एलांगो ने आगे बताया, 'मैं देखा जब बालाजी को आईसीयू में शिफ्ट किया गया. डॉक्ट उनके सेहत की स्थिति का आकलन कर रहे हैं. यह एक प्रक्रिया है जो तब की जाती है जब पीड़ित कहे कि उसके साथ मारपीट हुई है. ऐसी स्थिति में डॉक्टरों को उसकी सभी चोटों का ब्योरा लिखना होता है. रिपोर्ट देखने के बाद पूरी जानकारी मिल पाएगी. हमें ईडी की ओर से आधिकारिक तौर पर नहीं बताया गया है कि उन्हें गिरफ्तार किया गया है.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement