Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Teesta Sitalvad Juhu Bunglow: अमिताभ बच्चन से भी बड़े बंगले में रहती हैं तीस्ता सीतलवाड़, कीमत जान मुंह खुला रह जाएगा

Teesta Sitalvad Bunglow News: गुजरात एटीएस ने 2002 गुजरात दंगे मामले में तीस्ता सीतलवाड़ को अरेस्ट किया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी संपत्ति की चर्चा हो रही है. तीस्ता पर आरोप है कि उन्होंने दंगा विस्थापितों के पुनर्वास के लिए मिली रकम का इस्तेमाल अपने एनजीओ के लिए किया था. 

Teesta Sitalvad Juhu Bunglow: अमिताभ बच्चन से भी बड़े बंगले में रहती हैं तीस्ता सीतलवाड़, कीमत जान मुंह खुला रह जाएगा

तीस्ता के बंगले की कीमत 500 करोड़ बताई जा रही है

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तीस्ता सीतलवाड़ पिछले कई सालों से खबरों में रही हैं. फिलहाल गुजरात एटीएस ने उन्हें मुंबई के घर से अरेस्ट किया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से ही बार-बार उनके जुहु बंगले का जिक्र किया जा रहा है. बताया जा रहा है कि तीस्ता ने विस्थापितों के पुनर्वास के लिए मिली रकम का इस्तेमाल बंगले के लिए भी किया है. सोशल मीडिया पर अलग-अलग यूजर्स बंगले की कीमत 500 करोड़ तक बता रहे हैं. कुछ लोगों का दावा है कि तीस्ता का बंगला अमिताभ बच्चन के आलीशान बंगले से भी बड़ा और महंगा है. 

Nirant है बंगले का नाम, जुहु बीच के पास पॉश लोकेशन 
तीस्ता के बंगले का नाम निरांत है और यह जुहु बीच के पास है. जुहु बीच के पास का इलाका मुंबई के सबसे महंगे और पॉश इलाके में आता है. कुछ लोगों का आरोप है कि तीस्ता ने यह बंगला एनजीओ के लिए मिले पैसे के जरिए बनवाया है.

हालांकि, मीडिया से बात करते हुए उनके पति जावेद आनंद ने बताया कि यह बंगला तीस्ता ने नहीं बनवाया है बल्कि उन्हें पुश्तैनी तौर पर मिला है. तीस्ता के पति का कहना है कि यह बंगला तीस्ता के दादा मोतीलाल चिमनलाल सीतलवाड़ का बनाया हुआ है. मोतीलाल सीतलवाड़ भारत के पहले अटॉर्नी जनरल थे. 

यह भी पढ़ें: Teesta Setalvad Arrest: कौन हैं तीस्ता सीतलवाड़ और क्या है गुजरात दंगों से कनेक्शन, जानें हर डिटेल

बंगले की क्यों हो रही इतनी चर्चा 
दरअसल, तीस्ता सीतलवाड़ पर आरोप है कि उन्होंने गुजरात दंगों के दौरान पीड़ितों के पुनर्वास के लिए मिले पैसे का दुरुपयोग किया है. उनकी गिरफ्तारी के बाद से बार-बार उनकी संपत्ति और बंगले का जिक्र किया जा रहा है. 

मुंबई में प्रॉपर्टी के जानकारों का कहना है कि तीस्ता का बंगला प्राइम लोकेशन पर है और जाहिर है कि उसकी कीमत करोड़ों में होगी. हालांकि, जब तक बंगला कितने एकड़ में बना है और उसकी नींव, इंटीरियर वगैरह की पूरी जानकारी नहीं मिलती है, कीमत का सही आकलन नहीं किया जा सकता है.

यह भी पढ़ें: Gujarat Riots पर बोले अमित शाह- मीडिया, NGO और विपक्षियों ने नरेंद्र मोदी को किया बदनाम

फिलहाल हिरासत में हैं तीस्ता 
तीस्ता सीतलवाड़ फिलहाल अहमदाबाद में गुजरात एटीएस की हिरासत में हैं. हालांकि, उन्होंने भी सांताक्रूज थाने में एक शिकायत दर्ज करवाई है. इसमें गुजरात पुलिस पर आरोप लगाया गया है कि पुलिस टीम ने उनके बंगले में बिना अनुमति घुसपैठ की है और उन्हें एफआईआर की कॉपी भी नहीं देखने दी गई थी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement