Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेजस्वी यादव ने अभिजीत भट्टाचार्य के साथ गाया 'खोया मेरा दिल है कोई इसे ढूंढ के लाए ना', वायरल हो गया वीडियो

Tejashwi Yadav Singing: तेजस्वी यादव के गाना गाने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो खुद तेजस्वी ने शेयर किया है.

तेजस्वी यादव ने अभिजीत भट्टाचार्य के साथ गाया 'खोया मेरा दिल है कोई इसे ढूंढ के लाए ना', वायरल हो गया वीडियो

Tejashwi Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: बिहार के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव का एक और वीडियो वायरल हो गया है. जी नहीं, कोई राजनीतिक बयान नहीं है. ना ही बिहार सरकार का कोई आधिकारिक बयान है. इस वीडियो में तो राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के नेता तेजस्वी, अभिजीत भट्टाचार्य के साथ गाना गा रहे हैं. यह वीडियो खुद तेजस्वी यादव ने भी शेयर किया है और कहा है कि अभिजीत ने उन्हें गाने पर मजबूर कर दिया. इस वीडियो में तेजस्वी यादव 'खोया मेरा दिल है कोई इसे ढूंढ के लाए ना' गा रहे हैं. वीडियो को हजारों लोगों ने फेसबुक पर शेयर भी किया है.

यह वीडियो बिहार के औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव 2023 का है. तेजस्वी यादव इस महोत्सव का उद्घाटन करने पहुंचे थे. गाना गाने के बाद तेजस्वी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'औरंगाबाद जिले के देव में आयोजित सूर्य महोत्सव, 2023 के उद्घाटन के अवसर पर हिन्दी फिल्मों के सुप्रसिद्ध गायक अभिजीत भट्टाचार्य जी ने आखिरकार सुर में सुर मिलाने पर मजबूर कर ही दिया.'

यह भी पढ़ें- कानपुर की मेयर प्रमिला पांडेय ने लगावेलू लिपिस्टिक पर  किया जोरदार डांस, वीडियो देख हैरान रह गए लोग

सुनील सिंह के घर जमकर नाचे थे तेजस्वी
कुछ दिनों पहले तेजस्वी यादव एक शादी में पहुंचे थे और जमकर नाचे थे. आरजेडी के एमएलसी सुनील सिंह के घर पहुंचे तेजस्वी यादव को महिलाओं ने मंच पर खींच लिया था. महिलाएं तेजस्वी के लिए ही 'गाली' गा रही थीं. तेजस्वी यादव भी बिना शर्मा महिलाएं के साथ झूमकर नाचे थे. दरअसल, सुनील सिंह लालू यादव के परिवार के काफी करीबी माने जाते हैं. यही वजह थी कि तेजस्वी यादव सुनील सिंह के घर की महिलाओं के साथ मिलकर खूब नाचे थे.

यह भी पढ़ें- बार-बार दुलहन के कमरे में जा रहा था दूल्हा, पिता ने मारा तमाचा तो टूट गई शादी

तेजस्वी यादव राजनीति में आने से पहले क्रिकेट खेला करते थे. वह आईपीएल के पहले सीजन में भी एक टीम में शामिल थे. दिल्ली की टीम से वह विराट कोहली के साथ भी खेल चुके हैं. अब वह दूसरी बार बिहार के डिप्टी सीएम बने हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement