Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

तेलंगाना में 7वीं कक्षा की नाबालिग से रेप, गुस्साई भीड़ ने आरोपी का घर जलाया

तेलंगाना में एक मासूम के साथ दरिंदगी करने वाले आरोपी के घर को गुस्साई भीड़ ने आग लगा दिया. आरोपी के घर के बाहर सैनिक बल तैनात किया गया है.

Latest News
तेलंगाना में 7वीं कक्षा की नाबालिग से रेप, गुस्साई भीड़ ने आरोपी का घर जलाया
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

तेलंगाना के सिद्दीपेट में से एक चौंका देने वाला मामला सामने आया है. यहां सिद्दीपेट जिले के कोमुरावेल्ली मंडल के गुरुवन्नपेटा गांव में एक युवक ने 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली नाबालिग के साथ बलात्कार किया. घटना की जानकारी मिलते ही पीड़िता के परिवार ने आरोपी के घर पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी. मौके की गंभीरता को देखते हुए आरोपी के घर के बाहर भारी संख्या में पुलिसबल तैनात किया गया है. 

लोगों ने घर को आग में झोंका 
आए दिन महिलाओं के खिलाफ हो रहे अपराधों में वृद्धि होती जा रही है. अब एक मामला तेलंगाना से आया है जहां 7वीं कक्षा में पढ़ने वाली मासूम के साथ उसी के गांव में रहने वाले युवक ने रेप किया. घटना के बाद स्थिति इतनी बिगड़ गई कि लोगों ने आरोपी के घर आग लगा दी. 


ये भी पढ़ें-रैगिंग से परेशान 9वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, फंसी के फंदे से लटका मिला शव   


ये सब देखते हुए आरोपी  के घर के बाहर पुलिस कमिशनर समेत कई पुलिस कर्मचारी स्थिति पर करीब से नजर बनाए हुए हैं. इसके साथ ही गुस्साई भीड़ को शांत करने के लिए पुलिस ग्रमीणों के साथ चर्चा भी कर रही है. ग्रामीणों ने आरोपियों के खिलाफ सक्त कार्रवाई की मांग की है.  

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement