Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पीएम मोदी के दौरे से पहले तेलंगाना के BJP चीफ बांदी संजय को पकड़ ले गई पुलिस, जमकर हुआ हंगामा

Bandi Sanjay Detained: तेलंगाना पुलिस ने राज्य बीजेपी अध्यक्ष बांदी संजय को हिरासत में ले लिया. इस कार्रवाई के दौरान पुलिस और बीजेपी समर्थकों के बीच खूब खींचतान हुई.

पीएम मोदी के दौरे से पहले तेलंगाना के BJP चीफ बांदी संजय को पकड़ ले गई पुलिस, जमकर हुआ हंगामा

Bandi Sanjay

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: तेलंगाना में भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय अपने बयानों के लिए हमेशा चर्चा में रहते हैं. इस बार वह हिरासत में लिए जाने की वजह से चर्चा में हैं. मंगलवार-बुधवार की रात पुलिस करीमनगर में उनके घर पहुंची और हिरासत में ले लिया. इस दौरान बीजेपी समर्थकों और पुलिस के बीच जमकर खींचतान भी हुई. अब बीजेपी आरोप लगा रही है कि यह सब कुछ केसीआर सरकार के इशारे पर इसलिए हो रहा है ताकि 8 तारीख को होने वाले पीएम मोदी के कार्यक्रम में बाधा पहुंचाई जा सके.

बीजेपी महासचिव प्रेमेंद्र रेड्डी ने कहा, 'पुलिस ने बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष बांदी संजय को उनके घर से अवैध रूप से गिरफ्तार कर लिया है. यह कुछ और नहीं बल्कि तेलंगाना में पीएम मोदी के कार्यक्रम को रोकने की कोशिश है.' उन्होंने यह भी कहा कि बीजेपी इसके खिलाफ पूरे तेलंगाना में प्रदर्शन करने की तैयारी कर रही है.

यह भी पढ़ें- छत्तीसगढ़ में कांग्रेस विधायक की दंबगई, बैंक के 2 कर्मचारियों को सरेआम जड़े थप्पड़

पेपर लीक मामले में दबाव बनाने का आरोप
बीजेपी का कहना है कि पेपर लीक मामले में बांदी संजय ने बुधवार सुबह एक प्रेस कॉन्फ्रेंस बुलाई थी. इससे पहले पुलिस ने उन्हें पकड़ लिया. प्रेमेंद्र रेड्डी ने सवाल पूछा है कि आखिर इस वक्त उनको गिरफ्तार करने की जरूरत क्या थी? उन्होंने यह भी कहा कि न तो यह बताया गया है कि उनके खिलाफ केस क्या है और न ही गिरफ्तार करने की वजह बताई गई है.

यह भी पढ़ें- पुलिस की मुस्तैदी से पालघर में हिंसा टली, बच्चा चोर समझ 2 साधुओं पर हमला करने वाली थी भीड़

बता दें कि 2019 में पहली बार लोकसभा का चुनाव लड़कर सांसद बने बांदी संजय काफी मुखर रहते हैं. अपने विवादित बयानों की वजह से भी वह खूब चर्चा बटोरते हैं. तेलंगाना में पैर पसारने में जुटी बीजेपी की ओर से वह हर दिन बीआरएस सरकार और केसीआर पर हमले बोलते हैं.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement