Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

भयंकर खून बहा, skull fracture हुआ, जंगली भालू ने महिला का किया ये हाल, जानें कहां का है मामला

जम्मू-कश्मीर में एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. दरअसल यहां एक महिला को जंगली भालू ने बुरी तरह घायल कर दिया. महिला का इलाज चल रहा है.

Latest News
भयंकर खून बहा, skull fracture हुआ, जंगली भालू ने महिला का किया ये हाल, जानें कहां का है मामला
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू और कश्मीर से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है.  यहां के डोडा के बजरनी क्षेत्र में एक जंगली भालू ने महिला का बुरा हाल कर दिया.  जंगली भालू ने महिला के सिर पर भयंकर हमला किया. इस घटना में महिला के सिर में फ्रैक्चर आ गया और बुरी तरह खून बहा. आनन-फानन में महिला को पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया. महिला का इलाज ऑपरेशन थियेटर में चल रहा है. 

डॉक्टर ने दिया ये बयान
ANI से बातचीत में मेडिकल कॉलेज डोडा के एसोसिएट अस्पताल के चिकित्सा अधिकारी डॉ. आदिल ने बताया कि हमें सुबह करीब 10 बजे बजरनी से भालू के हमले की घटना के बारे में पता चला. जिस महिला पर जंगली भालू ने हमला किया उसके सिर पर चोट और खोपड़ी में फ्रैक्चर आया है. जब वह हमारे पास आई तब उसका बहुत खून बह रहा था, हमने उसे माइनर ओटी (ऑपरेशन थियेटर) में भेज दिया है, जहां उसका इलाज चल रहा है. 


यह भी पढ़ें - Operation Bhediya: पकड़ा गया बहराइच का चौथा 'आदमखोर' भेड़िया, वन विभाग की इस खास रणनीति से मिली कामयाबी


 

आदमखोर भेड़ियों का आतंक भी
जम्मू-कश्मीर के अलावा उधर उत्तर प्रदेश के बहराइच के महसी इलाके में पिछले 45 दिनों से आदमखोर भेड़ियों के झुंड ने 8 बच्चों समेत 9 लोगों को निवाला बनाया है.  भेड़ियों के आतंक से लोग दहशत में जी रहे हैं.  भेड़ियों के आतंक से निपटने के लिए वन विभाग की 15 टीमें लगी हुई हैं. दहशत का आलम यह है कि ग्रामीण रात-रात भर जागकर पहरा दे रहे हैं. खुद स्थानीय विधायक भी राइफल लेकर सड़कों पर घूम रहे हैं.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement