Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Jammu-Kashmir के कठुआ में आतंकी ढेर, सेना ने छाती पर चढ़कर सिखाया सबक, एनकाउंटर का आज दूसरा दिन

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है. सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है.

Latest News
Jammu-Kashmir के कठुआ में आतंकी ढेर, सेना ने छाती पर चढ़कर सिखाया सबक, एनकाउंटर का आज दूसरा दिन
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

जम्मू-कश्मीर के कठुआ में सुरक्षाबलों को बड़ी सफलता मिली है. कठुआ के एक दूर दराज गांव में जारी मुठभेड़ में सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को ढेर कर दिया है. जम्मू-कश्मीर पुलिस के मुताबिक, कठुआ जिले में बिलावर तहसील स्थित कोग-मंडली में रविवार को दूसरे दिन भी सुरक्षाबलों और आतंकवादियों के बीच मुठभेड़ जारी है. अधिकारियों के मुताबिक, रविवार दोपहर जारी इस मुठभेड़ में एक आतकंवादी ढेर हो गया है. उसका शव भी बरामद कर लिया गया है. 

बढ़ाए गए सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम
जम्मू-कश्मीर में विधानसभा चुनाव चल रहे हैं. ऐसे में सुरक्षा के पुख्ता के इंतजाम किए गए हैं. बिलावर तहसील के कोग-मंडली में मुठभेड़ इन दिनों चल रहे विधानसभा चुनावों के दौरान हुई है. इस आतंकी हमले के बाद बनी-बिलावर मार्ग पर सुरक्षा के इंतजाम और तगड़ कर दिए गए हैं. 


यह भी पढ़ें - Jammu-Kashmir Encounter: कुलगाम मुठभेड़ में 2 आंतकी ढेर, ASP समेत 5 सुरक्षाकर्मी हुए घायल


 

दूसरे दिन भी जारी ऑपरेशन
आपको बता दें कि बीते शनिवार को सर्च ऑपरेशन शुरू किया गया था.  ये तलाशी अभियान रविवार को भी जारी है. पुलिस को कुछ आतंकवादियों के होने की सूचना मिली थी. देर शाम आतंकवादियों ने सुरक्षा बलों पर फायरिंग की, जिसमें हेड कॉस्टेबल बशीर अहमद पटेल की मौत हो गई. तो वहीं, डीएसपी और असिस्टेंट सब-इंस्पेक्टर घायल हो गए थे. हालांकि, अब दोनों की हालत स्थिर बताई जा रही है.  रविवार दोपहर सुरक्षाबलों ने एक आतंकवादी को मारकर एक बड़ी सफलता हासिल की है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement