Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Train Accident: Jharkhand में Hawada-Mumbai मेल की 14 बोगियां पटरी से उतरीं, 20 से ज्यादा घायल, 2 की मौत

इस दुर्घटना में हावड़ा-मुम्बई मेल ट्रेन संख्या 12810 और एक मालगाड़ी शामिल है. अभी तक किसी के हताहत होने की सूचना नहीं है घायलों का आकलन किया जा रहा है.

Latest News
Train Accident: Jharkhand में Hawada-Mumbai मेल की 14 बोगियां पटरी से उतरीं, 20 से ज्यादा घायल, 2 की मौत

Howrah-Mumbai Mail Express Accident

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

Howrah Bombay Mail Accident in Jharkhand: झारखंड के चक्रधरपुर रेल मंडल के अंतर्गत आने वाले बाराबम्बो रेलवे स्टेशन के नजदीक आज सुबह एक बड़ी रेल दुर्घटना हुई है. इस दुर्घटना में हावड़ा-मुंबई मेल एक्सप्रेस के 14 डिब्बे पटरियां ट्रैक से उतर गई हैं. ट्रेन नंबर 12819 हावड़ा-सीएसएमटी एक्सप्रेस की चार जनरल बोगियों को छोड़कर बाकी सभी बोगियां बेपटरी हो गईं, जिसमें 2 लोगों की मौत की पुष्टि हुई है और 20 से ज्यादा लोगों के घायल होने की सूचना मिल रही है.

14 बोगियां पटरी से उतरीं
झारखंड के सरायकेला-खरसावां जिले बड़ी रेल दुर्घटना हुई है. मंगलवार यानी सुबह मुंबई-हावड़ा मेल के 14 डिब्बे ट्रैक से नीचे आ गए. अधिकारियों की तरफ से इस दुर्घटना को लेकर बताया गया है कि कई लोग घायल हो गए. अधिकारियों ने सूचना दी है कि ये हादसा सुबह 3.45 बजे दक्षिण-पूर्व रेलवे (SER) के तहत आने वाले चक्रधातपुर डिवीजन में हुई है. दुर्घटनास्थल की बात करें तो ये स्पॉट जमशेदपुर से करीब 80 किमी की दूरी पर मौजूद है. एसईआर के एक बड़े अधिकारी ने बताया कि 'मुंबई-हावड़ा मेल के 14 डिब्बे अचानक से बड़ाबम्बू के नजदीक पटरी से ड्रेल हो गए. इस हादसे में 20 से ज्यादा यात्री घायल हो गए. इन सभी घायलों को बड़ाबम्बू के नजदीकी हॉस्पीटल में भर्ती कराया गया है. इन सभी को बेहतर उपचार के लिए के लिए चक्रधरपुर लाया गया है.' अधिकारी की तरफ से बचाव कैंपेन बदस्तूर जारी है. इसको लेकर स्थानीय अधिकारी ने बताया कि ये रेल दुर्घटना सरायकेला-खरसावां जिले के खरसावां ब्लॉक के अंतर्गत आने वाले पोटोबेड़ा में हुई है. उन्होंने आगे बताया कि 'हादसे में मुंबई-हावड़ा मेल और एक मालगाड़ी शामिल है.'
(With PTI Input)

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement