Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Pooja Khedkar News: 8 दिनों से लापता हैं ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर, दिल्ली हाई कोर्ट में डाली है अग्रिम जमानत याचिका

Pooja Khedkar News: महाराष्ट्र की विवादित ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर ने अब तक मसूरी में लाल बहादुर शास्त्री ट्रेनिंग एकेडमी में रिपोर्ट नहीं किया है. पिछले 8 दिनों से वह लापता हैं और उनका मोबाइल नंबर भी बंद आ रहा है.  

Latest News
Pooja Khedkar News: 8 दिनों से लापता हैं ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर, दिल्ली हाई को��र्ट में डाली है अग्रिम जमानत याचिका

पूजा खेडकर

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

विवादित ट्रेनी आईएएस पूजा खेडकर (Pooja Khedkar)  ने पुणे कलेक्टर के खिलाफ आरोप लगाए थे. आरोप लगाने के बाद उन्होंने पुलिस को बयान भी दिया था. हालांकि, पिछले 8 दिनों से वह कहां हैं, इस बारे में किसी को जानकारी नहीं है. पुलिस ने अब तक 3 बार उन्हें समन भेजा है, लेकिन उन्होंने कोई जवाब नहीं दिया है. अपने वकील के जरिए पूजा ने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका भी दाखिल की है. पूजा पर दिव्यांगता का गलत सर्टिफिकिट देने के अलावा गलत जन्म प्रमाणपत्र देने का भी आरोप है. 

पुणे पुलिस ने बताया, 'नॉट रीचेबल है पूजा का नंबर'
पूजा खेडकर ने वाशिम तबादला होने के बाद पुणे के कलेक्टर सुहास दिवसे पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाया था. इस मामले में उन्होंने पुलिस के सामने सर्किट हाउस में बयान भी दर्ज किया था. हाई प्रोफाइल मामले में अब तक पुलिस 3 बार समन भेज चुकी है, लेकिन उन्होंने जवाब नहीं दिया है. पुलिस का कहना है कि उनका नंबर नॉट रीचेबल आ रहा है. 


यह भी पढे़ं: कांवड़ यात्रा की वजह से इन राज्यों में स्कूल बंद, ऑनलाइन क्लास का प्रावधान, जानें तारीखें


सरकार ने पिछले दिनों उनके माता-पिता की वैवाहिक स्थिति पर रिपोर्ट मांगी थी जिसमें स्पष्ट हो गया है कि दोनों का तलाक हो चुका है. विवाद के बाद पूजा खेडकर का एक वीडियो सामने आया था जिसमें उन्होंने कहा था कि वह अपनी मां के साथ रहती हैं और पिता से बेहद सीमित संपर्क है.

दिल्ली हाई कोर्ट में दी है जमानत याचिका 
विवादों के बाद मउन्हें पद से हटाकर वापस एलबीए ज्वाइन करने का निर्देश दिया गया था. पूजा खेडकर के दिव्यांगता प्रमाण पत्र और जन्म प्रमाण पत्र की भी जांच की जा रही है. खेडकर पर आरोप है कि उन्होंने अपने जन्म प्रमाण पत्र में उम्र कम करके दिखाई है. दिव्यांगता प्रमाण पत्र को लेकर भी गड़बड़ी की आशंका जताई जा रही है. इन सबके बीच मंगलवार को उनके वकील ने दिल्ली हाई कोर्ट में अग्रिम जमानत याचिका दाखिल की है.


यह भी पढ़ें: Akhilesh Yadav का बीजेपी पर तंज, 'जिन्होंने UP में हराया उनको नहीं हटा पा रहे'  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement