Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

चोरी से भारत में घुसे 11 बांग्लादेशी गिरफ्तार, चेन्नई-अहमदाबाद जाने की थी तैयारी, GRP के सामने उगले राज

GRP ने अगरतला रेलवे स्टेशन से 11 बांग्लादेशी घुसपैठियों को गिरफ्तार किया है. इतना ही नहीं इसकी मदद करने वाले 3 भारतीयों को भी जीआरपी ने गिरफ्तार किया है.

Latest News
चोरी से भारत में घुसे 11 बांग्लादेशी गिरफ्तार, चेन्नई-अहमदाबाद जाने की थी तैयारी, GRP के सामने उगले राज
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

वैध दस्तावेजों के बिना चोरी से बार्डर पार करके भारत में घुसे 11 बांग्लादेशी नागरिकों को जीआरपी ने गिरफ्तार किया है.  राजकीय रेलवे पुलिस (GRP) की ओर से ये भी जानकारी दी गई है, इन बांग्लादेशियों की घुसपैठ में मदद करने के आरोप में 3 भारतीयों को भी गिरफ्तार किया गया है. 

जीआरपी के अधिकारी ने जानकारी देते हुए बताया है कि विभाग को इन बांग्लादेशियों के बारे में गुप्त सूचाना दी गई है. जिसके आधार पर कार्रवाई करते हुए जीआरपी की टीम ने शनिवार शाम अगरतला रेलवे स्टेशन पर इन बांग्लादेशियों को पकड़ा हैं.  जीआपी के अधिकारी ने बताया कि उनके पास से कुछ मोबाइल फोन और भारतीय और बांग्लादेशी मुद्राएं जब्त की गई हैं. 

उन्होंने ये भी बताया कि ये सभी बाग्लादेशी ट्रेन से होकर चेन्नई और अहमदाबाद जाने की तैयारी में थे. इन सभी को गिरफ्तार करके अगरतला जीआरपी थाने ले जाया गया है. जब जीआरपी ने इनकी तलाशी ली तो इसके पास को भी वैध दस्तावेज नहीं मिला जो ये सिद्ध कर सके कि ये घुसपैठिएं नहीं है. बताया कि उनके पास से कुछ मोबाइल फोन और भारतीय और बांग्लादेशी मुद्राएं जब्त की गई हैं 


यह भी पढ़े-  अरविंद केजरीवाल से कितनी अलग है आतिशी सरकार? यहां जानिए दिल्ली सरकार में हुए बड़े बदलाव


जब जीआरपी ने इन सभी से पूंछताछ की तो इन सभी ने कबूल किया कि ये अवैध रूप से अंतरराष्ट्रीय सीमा पार भारत में घुसे हैं. इन 11 बांग्लादेशियों और उनके तीन भारतीय मददगारों को पुलिस  ने रविवार को एक स्थानीय अदालत में पेश किया गया. इन सभी बांग्लादेशियों पर कानूनी कार्रवाई की जाएगी. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement