Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Tripura के CM माणिक साहा बोले, बीजेपी गंगा है, पाप से मुक्ति लिए डुबकी लगा लो

Manik Saha BJP: बीजेपी नेता माणिक साहा ने कहा है कि लेफ्ट के नेता बीजेपी में शामिल हो जाएं, ये गंगा है, यहां आते ही आपके पाप धुल जाएंगे.

Tripura के CM माणिक साहा बोले, बीजेपी गंगा है, पाप से मुक्ति लिए डुबकी लगा लो

Manik Saha

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: कई राज्यों में दूसरी पार्टी के नेताओं का बीजेपी (BJP) में शामिल होना खूब चर्चा में रहा है. विपक्षी नेता आरोप भी लगाते हैं कि बीजेपी भ्रष्ट नेताओं को शामिल कर लेती है औ वे पाक साफ हो जाते हैं. अब भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के नेता और त्रिपुरा के सीएम माणिक साहा (Manik Saha) ने ही यही बात कह दी है. लेफ्ट के नेताओं से बीजेपी में शामिल होने की अपील करते हुए माणिक साहा ने कहा कि बीजेपी 'गंगा' की तरह है, इसमें डुबकी लगाइए और आप पाप से मुक्त हो जाएंगे.

दक्षिण त्रिपुरा के काकराबान में जन विश्वास रैली के तहत एक जनसभा को संबोधित करते हुए माणिक साहा ने कहा कि बीजेपी इस साल होने वाले विधानसभा चुनाव में जीत को लेकर आश्वस्त है. उन्होंने कहा, 'मैं उन लोगों से अपील करता हूं जो अब भी स्टालिन और लेनिन की विचारधारा में विश्वास करते हैं, वे बीजेपी में शामिल हो जाएं क्योंकि यह गंगा नदी की तरह है. अगर आप गंगा में पवित्र स्नान करते हैं तो आपके सभी पाप दूर हो जाएंगे.'

यह भी पढ़ें- हिमाचल प्रदेश को मिली नई कैबिनेट, विक्रमादित्य सिंह समेत इन 7 विधायकों ने ली शपथ 

लेफ्ट पर बरसे माणिक साहा
माणिक साहा ने आगे कहा, 'ट्रेन के डिब्बे अभी भी खाली हैं. खाली डिब्बे में बैठें और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी हम सभी को मंजिल तक ले जाएंगे, जहां हमें होना चाहिए था.' विपक्षी मार्क्सवादी कम्युनिस्ट पार्टी (सीपीएम) पर निशाना साधते हुए माणिक साहा ने आरोप लगाया कि कम्युनिस्ट पार्टी ने लोगों के लोकतांत्रिक अधिकारों का दमन किया और वर्षों तक त्रिपुरा पर शासन किया.

यह भी पढ़ें- UP पुलिस हेडक्वार्टर में अखिलेश यादव ने चाय पीने से किया इनकार, कहा- भरोसा नहीं तुम जहर दे दो 

उन्होंने आरोप लगाया, 'कम्युनिस्ट शासन के दौरान कोई लोकतंत्र नहीं था क्योंकि वे हिंसा और आतंक की रणनीति में विश्वास करते थे. दक्षिण त्रिपुरा जिले में, वामपंथी शासन के दौरान 69 विपक्षी नेताओं की हत्या कर दी गई थी. काकराबान कोई अपवाद नहीं था जहां कई राजनीतिक हत्याएं हुईं.' आपको बता दें कि त्रिपुरा में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. बीजेपी ने ऐलान किया है कि वह माणिक साहा की अगुवाई में ही चुनाव लड़ेगी.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement