Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

नौकरी के दौरान दो लड़कियों को हुआ इश्क तो कर ली शादी, परिवार के राजी होने के बाद भी हो गया बवाल

Punjab News: पंजाब की दो लड़कियां के साथ नौकरी करती थी. इस दौरान ही दोनों को प्रेम हुआ और उन्होंने शादी करने का फैसला लिया.

नौकरी के दौरान दो लड़कियों को हुआ इश्क तो कर ली शादी, परिवार के राजी होने के बाद भी हो गया बवाल

two girls marriage

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: पंजाब के चंडीगढ़ में दो लड़कियां एक साथ नौकरी करती थी. इस दौरान दोनों में गहरी दोस्ती हो गई और यह दोस्ती कुछ दिनों बाद ही प्यार में बदल गई. जिसके बाद दोनों ने एक दूसरे के साथ जीने मरने की कसमें खा ली. दोनों लड़कियों ने शादी का फैसला किया और परिवारजनों से इस बारे में बात की. दोनों ही लड़कियों के परिवार वालों ने इस शादी के लिए हामी भर दी. आइए जानते हैं कि परिवार वालों के राजी होने के बाद भी किन लोगों ने बवाल किया... 

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, कैनाल एरिया की रहने वाली 23 साल की एक लड़की को अपने साथ नौकरी करने वाली एक लड़की से प्रेम हो गया. वह दोनों एक साथ एक ही कमरे में रहने लगी. जब दोनों ने शादी का फैसला लिया तो परिवार वालों ने भी कोई नाराजगी नहीं जताई. दोनों परिवारों ने सामान्य शादी की तरह खुशियां मनाई. दोनों लड़कियों ने परिजनों के सामने शहर के कलगीधर गुरुद्वारा साहिब में आनंद कराज कर शादी रचा ली. गुरुद्वारा में दोनों लड़कियों का आनंद कारज कराने वाले ग्रंथी के विरोध में सिख जत्थेबंदियों ने मोर्चा खोल दिया था. 

यह भी पढ़ें- वर्ल्ड कप 2023 के लिए हसन अली ने गाया थीम सॉन्ग, लोगों ने सोशल मीडिया पर लिए मजे

आनंद कारज कराने वाले ग्रंथी ने मांगी माफी

दोनों लड़कियां शादी के बाद एक साथ रहने के लिए चंडीगढ़ चली गई. वहीं, गुरुद्वारा साहिब में दो लड़कियों के आनंद कारज करवाने का मामला जैसे ही सिख जत्थेबंदियों के ध्यान में आया तो उन्होंने विरोध जताते हुए पहले गुरुद्वारा कमेटी के पास यह कहते हुए अपना विरोध दर्ज करवाया कि आनंद कारज करवाने वाले ग्रंथी ने सिख परंपराओं के उलट आनंद कारज करवाया है.इतना ही नहीं बल्कि इस मामले की शिकायत एसजीपीसी से की है. जब यह मामला बढ़ने लगा तो आनंद कारज करवाने वाले ग्रंथी ने तुरंत माफी मांग ली.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement