Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उदयपुर-अहमदाबाद रेल रूट पर हुआ ब्लास्ट, दो हफ्ते पहले ही पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

Udaipur to Ahmedabad Railway Line: उदयपुर-अहमदाबाद रेल रूट की पटरियों पर धमाका होने के बाद ट्रेनों का आना-जाना रोक दिया गया है. घटना उदयपुर में हुई है

उदयपुर-अहमदाबाद रेल रूट पर हुआ ब्लास्ट, दो हफ्ते पहले ही पीएम मोदी ने किया था उद्घाटन

उदयपुर अहमदाबाद रेल रूट पर हुआ धमाका

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने 31 अक्टबर को उदयपुर-अहमदाबाद रेल रूट का उद्घाटन किया था. शनिवार को इसी रेलवे लाइन को बम धमाके से उड़ाने की कोशिश की गई. राजस्थान के उदयपुर में रेल पटरी पर हुए धमाके के बाद ट्रेनों का आना-जाना रोक दिया गया है. बताया गया कि धमाके से 4 घंटे पहले ही एक ट्रेन गुजरी थी. धमाके की वजह से पटरियों पर क्रैक आ गया है. हादसे के बाद राजस्थान पुलिस की ऐंटी टेररिस्ट स्क्वॉड (ATS) घटनास्थल पर पहुंच गई है.

शुरुआती जांच में आशंका जताई जा रही है कि धमाका करके पटरियों को उखाड़ने की कोशिश की गई. जिस जगह पर धमाका किया गया है उसी के आस-पास कुछ खदाने भी हैं. हादसे के बाद राजस्थान एटीएस ने जांच शुरू कर दी है और ट्रेनों का आना-जाना रोक दिया गया है. ग्रामीणों की सजगता से यहां कोई बड़ा हादसा होने से बच गया है.

यह भी पढ़ें- Delhi NCR में हर दिन आ रहे भूकंप, डेंजर जोन में हैं कई इलाके, बड़े खतरे का है डर

धमाके वाली जगह से मिला बारूद
बताया गया कि यह घटना सलूंबर मार्ग पर केवड़े की नाल इलाके में ओढ़ा रेलवे पुल पर हुई. शुक्रवार-शनिवार रात में करीब 10 बजे के आसपास धमाके की आवाज आई. धमाके की आवाज आते ही स्थानीय लोग वहां पहुंचे और देखा तो वहां पर बारूद पड़ा था. हादसे की वजह से पटरियां कई जगह टूट गईं और उनके नट-बोल्ट भी गायब हो गए.

यह भी पढ़ें- बॉर्डर पर ड्रोन के जरिए पाकिस्तान भेज रहा ड्रग्स और हथियार, BSF का दावा- 266 मामले आए सामने

उदयपुर के पुलिस अधीक्षक विकास शर्मा ने बताया कि एफएसएल टीम मौके पर गई है. रेलवे लाइन की रिपेयरिंग का काम भी शुरू कर दिया गया है. फिलहाल, अहमदाबाद असारवा ट्रेन डूंगरपुर से असारवा तक की चलेगी. बता दें कि उदयपुर-असारवा ट्रेन हर दिन शाम को 5 बजे चलती है और रात में 11 बजे असारवा पहुंचती है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement