Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बीच नूपुर शर्मा पर भड़कीं ममता बनर्जी, बोलीं- हम उसे तब तक नहीं छोड़ेंगे जब तक...

Udaipur Murder Case ममता बनर्जी ने कहा है कि वो नूपुर शर्मा को नहीं छोड़ेंगी और उन्हें सख्त से सख्त सजा दिलाने के प्रयास करेंगी क्योंकि उनके बयान के चलते ही हिंसा भड़की है.

Udaipur Murder Case: उदयपुर हत्याकांड के बीच नूपुर शर्मा पर भड़कीं ममता बनर्जी, बोलीं- हम उसे तब तक नहीं छो��ड़ेंगे जब तक...
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उदयपुर हत्याकांड (Udaipur Murder Case) के आरोपियों ने  जारी वीडियो में हत्या की वजह केवल और केवल नूपुर शर्मा के हिंसात्मक बयान को बताया है. इस पूरे विवाद के बीच नूपुर शर्मा के विवाद का मुद्दा एक बार फिर गर्मा गया है. इस बीच पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्ज ने कहा है वो नूपुर शर्मा को अपने राज्य में समन कराएंगी और सख्त से सख्त सजा दिलाएंगी क्योंकि सारा विवाद उनके ही बयान के कारण हो रहा है. 

मुख्यमंत्री ममता बनर्जी ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा है कि अगर आपका नेता धर्म के बारे में झूठ बोल रहा है, विवादित बातें कह रहा है, तो आप उन्हें गिरफ्तार नहीं करते हैं. वे चुपचाप बैठते हैं। मार भी देते हैं तो कोई बात नहीं है। और अगर हम बात करते हैं, तो वे हमें हत्यारे बनाते हैं.

नूपुर के खिलाफ करेंगे कार्रवाई

ममता बनर्जी ने कहा है कि आप धर्म का दुरुपयोग करने वालों को गिरफ्तार नहीं करते हैं! आप उन्हें सुरक्षा देते हैं। लेकिन हमारे राज्य ने तलब किया उसे. हम उसे नहीं छोड़ेंगे. हम झूठ बोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे." 

जुबेर का भी किया बचाव

ममता ने दिल्ली पुलिस द्वारा गिरफ्तार जुबेर का जिक्र करते हुए कहा है कि आपने जुबेर को क्यों गिरफ्तार किया? उसने क्या किया? तीस्ता ने क्या किया? मैं बुरे लोगों का नाम नहीं लेने जा रही हूं. आप धर्म का दुरुपयोग करने वालों को गिरफ्तार नहीं करते हैं! आप उन्हें सुरक्षा देते हैं। लेकिन हमारे राज्य ने उसे तलब किया। हम उसे नहीं छोड़ेंगे। हम झूठ बोलने वालों के खिलाफ कार्रवाई करेंगे. 

ममता ने कहा, "मैं सोशल नेटवर्क के पक्ष में हूं. मैं उनके पक्ष में हूं जो अच्छा बोलते हैं, सच बोलें.  मैं उन सोशल मीडिया के लिए हूं जो सच के लिए खड़े हैं. यहां तक ​​कि अपनी जान से भी. बीजेपी के सोशल नेटवर्क का मतलब है नकली वीडियो दिखाना, धोखा देना, झूठ फैलाना. उनके पास बहुत पैसा है।.  इसलिए वे सोशल मीडिया और यूट्यूब पर झूठ बोल रहे हैं.

मृतक कन्हैया की पत्नी का बड़ा बयान, कहा- हत्यारों को दो फांसी वरना और किसी को मार देंगे

आपको बता दें कि उदयपुर में दर्जी कन्हैया लाल के हत्यारों ने कन्हैया की हत्या का कारण नूपुर शर्मा के पैगंबर को लेकर विवादित बयान बताया था. वहीं अब इस मामले में एनआईए, आईबी और एसआईटी जांच में जुट गए है. 

उदयपुर हत्याकांड: शरीर पर गहरे जख्म के निशान, 7-8 बार वार, सामने आई कन्हैयालाल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट  

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों पर अलग नज़रिया, फ़ॉलो करें डीएनए  हिंदी गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement