Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Udaipur Violence Update : प्रशासन का बड़ा एक्शन, 24 घंटे में जमींदोज आरोपी का घर, चला बुलडोजर

राजस्थान के उदयपुर में बीते दिन दो छात्रों के बीच हुई चाकूबाजी मामले में सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. प्रशासन ने आरोपी के घर पर बुलडोजर चलवा दिया है.

Latest News
Udaipur Violence Update : प्रशासन का बड़ा एक्शन, 24 घंटे में जमींदोज आरोपी का घर, चला बुलडोजर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उदयपुर हिंसा मामले में भजनलाल सरकार ने बड़ा एक्शन लिया है. महज 24 घंटे के अंदर आरोपी के घर पर बुलडोजर चला दिया गया है. प्रशासन ने खांजीपीर की दीवानशाह कॉलोनी में बने आरोपी के अवैध घर पर बुलडोजर चला दिया है.  बुलडोजर चलाते वक्त भारी पुलिस बल की भी तैनाती भी की गई. जानकारी के मुताबिक, आरोपी का परिवार इस घर में किराए पर रहा था. मौके पर यूडीए और उदयपुर नगर निगम के अधिकारी भी मौजूद रहे और उदयपुर में तगड़ी पुलिस व्यवस्था की गई है. 

शिक्षा विभाग का नया आदेश
इस मामले में शिक्षा विभाग ने भी अहम कदम उठाए हैं. शिक्षा विभाग ने शनिवार को आदेश जारी किया की स्कूलों में धारदार और किसी भी तरह की नुकीली वस्तु लाने पर रोक लगा दी है. यह रोक चाकू, छूरी, धारदार कैंची और नुकीली वस्तुओं पर लगाई गई है.  उदयपुर में चाकूबाजी की घटना के बाद अगले आदेश तक स्कूलों को बंद कर दिया गया है. 


यह भी पढ़ें - उदयपुर में छात्र पर हमले के बाद तनाव, गाड़ियों में लगाई आग, तोड़फोड़ के बाद धारा 144 लागू


 

क्या था मामला?
जानकारी के मुताबिक, बीते शुक्रवार को एक स्कूल के दो छात्रों के बीच चाकूबाजी हो गई. घटना के बाद शहर का माहौल बिगड़ गया. कई जगहों पर आगजनी और तोड़फोड़ होने लगी. हालात को देखते हुए पुलिस ने धारा 144 लागू कर दी थी. शानिवार रात 10 बजे तक इंटरनेट सेवा भी बंद करने के आदेश दिए गए थे. साथ ही निजी और सरकारी दोनों स्कूलों अगले आदेश तक बंद करने के आदेश दिए गए थे. इस घटना में चाकू लगने से गंभीर रूप से घायल हुए छात्र की हालत नाजुक बनी हुई है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement