Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uddhav Thackeray से मिलने वाले हैं एकनाथ शिंदे? शिवसेना नेता के बयान ने मचा दी सनसनी

Eknath Shinde Uddhav Thackeray Meeting: शिवसेना की एक नेता ने दावा किया है कि जल्द ही महाराष्ट्र के सीएम एकनाथ शिंदे शिवसेना प्रमुख उद्धव ठाकरे से मुलाकात करने वाले हैं.

Latest News
Uddhav Thackeray से मिलने वाले हैं एकनाथ शिंदे? शिवसेना नेता के बयान ने मचा दी सनसनी

उद्धव ठाकरे vs एकनाथ शिंदे

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: महाराष्ट्र में कुछ दिन पहले ही एकनाथ शिंदे (Eknath Shinde) ने शिवसेना से बगावत कर दी. बगावत इतनी जोरदार थी कि उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) को मुख्यमंत्री की कुर्सी छोड़नी पड़ी और एकनाथ शिंदे भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के सहयोग से मुख्यमंत्री बन गए. इस घटना के बाद लगा कि एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे के रिश्ते हर तरह से खत्म हो गए हैं. हालांकि, अब शिवसेना (Shivsena) की एक नेता के बयान ने महाराष्ट्र की राजनीति में नई हलचल मचा दी है. कहा जा रहा है कि एकनाथ शिंदे और उद्धव ठाकरे अगले दो दिनों के अंदर ही मुलाकात करने वाले हैं. अब इस मुलाकात के मायने राजनीतिक हों ऐसा तो हो ही नहीं सकता. 

एकनाथ शिंदे की बगावत की वजह से शिवसेना टूट के कगार पर पहुंच गई है. शिवसेना के 55 में से 39 विधायक एकनाथ शिंदे के साथ गए और बाकी के उद्धव गुट के साथ टिके रहे. इसके बाद एकनाथ शिंदे ने शिवसेना पर भी दावा ठोंक दिया कि असली पार्टी तो उनके पास है. पार्टी के सिंबल पर भी विवाद जारी है. शिवसेना के सांसदों के भी बगावत करने की आशंका जताई जा रही है. ऐसे में शिंदे और उद्धव ठाकरे की मुलाकात की रत्ती भर संभावना भी शिवेसना के भविष्य के लिए अच्छी खबर हो सकती है.

यह भी पढ़ें- Karachi में इंडिगो विमान की इमरजेंसी लैंडिंग, महीने में दूसरी बार हुआ ऐसा हादसा

Deepali Sayed ने किया है ट्वीट
अब शिवसेना नेता दीपाली सैयद ने एक ट्वीट किया है. दीपाली ने अपने ट्वीट में लिखा है, 'यह अच्छी खबर है कि अगले दो दिनों आदरणीय उद्धव साब और शिंदे साहब शिवसैनिकों की भावनाओं पर चर्चा के लिए पहली बार मिलने वाले हैं. इससे साफ है कि शिंदे साहब शिवसैनिकों की तड़प को समझते थे और उद्धव साहब ने परिवार के मुखिया की भूमिका बड़े दिल से निभाई थी. इसके लिए मध्यस्थता में मदद करन वाले बीजेपी नेताओं को धन्यवाद!'

यह भी पढ़ें- Vice President: NDA के जगदीप धनखड़ के सामने कौन होगा विपक्ष का उम्मीदवार? आज होगा मंथन

इस ट्वीट में बीजेपी नेताओं की मध्यस्थता का जिक्र किए जाने की वजह से चर्चा की जा रही है कि क्या बीजेपी भी इस मुलाकात के पीछे काम कर रही है. आपको बता दें कि हाल ही में दीपाली सैयद ने एक और ट्वीट किया था. इस ट्वीट में दीपाली ने लिखा था कि आदित्य ठाकरे जल्द ही कैबिनेट में शामिल हों और मातोश्री पर शिवसेना के 50 विधायक पेश हों. 
 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों (Latest News) पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में (Hindi News) पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement