Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सामने लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे तो भड़क गए उदयनिधि, कही ऐसी बात

World Cup 2023: अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में भारत और पाकिस्तान मैच के बीच कुछ दर्शकों ने 'जय श्री राम' के नारे लगाए. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

पाकिस्तानी खिलाड़ियों के सामने लगे ‘जय श्रीराम’ के नारे तो भड़क गए उदयनिधि, कही ऐसी बात

India vs pakistan world cup match 2023 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: विश्व कप के महामुकाबले में टीम इंडिया ने शनिवार को पाकिस्तान पर ऐतिहासिक जीत दर्ज की. इस मैच में भारत ने पाकिस्तान को 7 विकेट से हरा दिया. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में खेले गए इस मैच में फैंस की भारी भीड़ उमड़ी. अब इस मैच का एक वीडियो शेयर करते हुए तमिलनाडु के मंत्री उदयनिधि स्टालिन ने नाराजगी जाहिर की है. वीडियो में भारतीय फैंस 'जय श्री राम' के नारे लगा रहे हैं. इसी को लेकर उदयनिधि स्टालिन भड़क गए.

उदयनिधि स्टालिन ने रविवार को सोशल मीडिया एक्स पर वीडियो शेयर किया. शेयर किये गए वीडियो में देखा गया कि मोहम्मद रिजवान आउट होकर पवैलियन जा रहे है.  उसी दौरान फैंस जय श्रीराम के नारे लगाते हैं. उदयनिधि स्टालिन ने लिखा कि भारत अपनी खेल भावना और आतिथ्य के लिए प्रसिद्ध है. अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में पाकिस्तानी खिलाड़ियों के साथ किया गया व्यवहार अस्वीकार्य और एक निम्न स्तर का है. खेलों को देशों के बीच एकजुट करने वाली शक्ति होनी चाहिए, जिससे सच्चे भाईचारे को बढ़ावा मिले. घृणा फैलाने के लिए इसका एक उपकरण के रूप में उपयोग करना निंदनीय है. 

ये भी पढ़ें: West Bengal News: बिना हेल्मेट के बुलेट चलाते दिखे कांग्रेस सांसद अधीर रंजन चौधरी, वीडियो वायरल हुआ तो दी सफा

पहले भी विवादों में आ चुके हैं उदयनिधि 

उदयनिधि के इस ट्वीट पर लोगों की प्रतिक्रियाएं सामने आ रही है. कुछ लोगों ने उन्हें ट्रोल किया तो वहीं, कुछ लोग उनकी बातों का समर्थन करते दिखाई दिए. जानकारी के लिए बता दें कि उदयनिधि अपने बयानों और पोस्ट को लेकर विवादों में रहते हैं. बीते दिनों उन्होंने सनातन धर्म को डेंगू, मलेरिया जैसी बीमारी बताकर विवाद खड़ा कर दिया था. उन्होंने कहा था कि इस बीमारी को खत्म करना जरूरी है. जिसके बाद पूरे देशभर में उनके खिलाफ आक्रोश देखने को मिला था. इससे पहले भी उन्होंने कई बार हिंदू धर्म को टारगेट किया है.

ये भी पढ़ें: IND vs PAK मैच में गायब हो गया Urvashi Rautela का सोने का iPhone, खुद ही बताई सारी कहानी

भारत ने जीता मैच 

बता दें कि मैच की पहली पारी में पाकिस्तान की टीम 42.5 ओवर में ऑल आउट हो गई थी. बाबर की टीम ने इंडिया को 191 रन का टार्गेट दिया था. पाकिस्तान के लिए कप्तान बाबर, मोहम्मद रिजवान और इमाम-उल-हक के अलावा कोई भी बल्लेबाज़ 20 से ज्यादा रन नहीं बना सका. भारतीय टीम की शुरुआत बढ़िया रही. कप्तान रोहित शर्मा ने 63 गेंद पर 86 रन की पारी खेली. रोहित ने 6 चौके और 6 छक्के लगाए.  वर्ल्ड कप 2023 में ये इंडिया की लगातारी तीसरी जीत है. जिसके बाद अब भारत का अगला मुकाबला 19 अक्टूबर को पुणे में बांग्लादेश की टीम के साथ होगा.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

देश और दुनिया की ख़बर, ख़बर के पीछे का सच, सभी जानकारी लीजिए अपने वॉट्सऐप पर-  DNA को फॉलो कीजिए

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement