Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी, अर्धनग्न हालत में 2.5 घंटे मदद के लिए भटकती रही मासूम

MP Crime News: पीड़ित बच्ची उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की बताई जा रही है. 1 मिनट 7 सेकंड के सीसीटीवी वीडियो में 12 साल की युवती खून से लथपथ बेसुध घूमती दिखाई दे रही है.

उज्जैन में 12 साल की बच्ची से दरिंदगी, अर्धनग्न हालत में 2.5 घंटे मदद के लिए भटकती रही मासूम

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश के उज्जैन (Ujjain) में मानवता को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. महाकाल थाना क्षेत्र के मुरलीपुरा में 12 साल की एक लड़की बेहोशी की हालत में मिली है. लड़की खून से लथपथ थी. स्थानीय लोगों ने इसकी जानकारी 100 नंबर पर पुलिस को दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्ची को अस्पताल में भर्ती कराया, जहां डॉक्टरों ने उसके साथ रेप होने की पुष्टि की. बच्ची फिलहाल होश में नहीं है उसकी हालत नाजुक बनी हुई है. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

इस घटना का दिल दहला देने वाला एक सीसीटीवी फुटेज सामने आया है. जिसमें बच्ची खून से लथपथ अर्धनग्न हालत में मदद की गुहार लगाती नजर आ रही है. वह करीब 2 से 3 घंटे तक मदद की तलाश में भटकती रही लेकिन कोई भी उसकी मदद के लिए आगे नहीं आ रहा है. बताया जा रहा है कि करीब 10-12 किलोमीटर चलने के बाद वह बेहोश होकर सड़क किनारे गिर पड़ी. तब एक आश्रम के आचार्य  ने 100 नंबर पर कॉल कर जानकारी दी.  

ये भी पढ़ें- खालिस्तान समर्थकों पर टूट पड़ी NIA, देशभर में दर्जनों ठिकानों पर छापेमारी 

बेसुध हालत में घूमती रही बच्ची
बच्ची उत्तर प्रदेश के प्रयागराज की बताई जा रही है. 1 मिनट 7 सेकंड के सीसीटीवी वीडियो में 12 साल की युवती खून से लथपथ बेसुध घूमती दिखाई दे रही है. इस दौरान कई लोगों ने उसे देखा लेकिन शायद डर या किसी विवाद में फंसने की वजह से कोई उसकी मदद के लिए आगे नहीं आया.

उज्जैन के एसपी सचिन शर्मा ने कहा कि एक एसआईटी टीम गठित की गई है. बच्ची फिलहाल कुछ नहीं बता पा रही है कि उसके ऐसी हालत किसने की और वह कहां की रहने वाली है. बच्ची का मेडिकल कराने पर दुष्कर्म का मामला सामने आया है. सीसीटीवी फुटेज के आधार पर फिलहाल इस बात का पता लगाया जा रहा है कि बच्ची के साथ दरिंदगी कहां हुई और किसने की.

ये भी पढ़ें- दिल्ली-एनसीआर में फिर लागू होगा GRAP, 1 अक्टूबर से नहीं चलेंगी ये चीजें  

पुलिसकर्मियों ने ब्लड किया डोनेट
पुलिस ने इस मामले में लोगों के अपील की है कि अगर किसी को इसके बारे में कुछ भी जानकारी हो तो कृपया पुलिस को सूचित करें. महाकाल थाने में बच्ची से दुष्कर्म के मामले में अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज किया गया है. मामले की जांच की जा रही है. अधिकारी ने कहा कि बच्ची का अस्पातल में इलाज चल रहा है. खून की कमी होने की कारण पुलिसकर्मियों ने बच्ची को खून डोनेट भी किया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement