Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

महाकाल की शोभा यात्रा पर थूकने वाले अदनान के घर पर चला बुलडोजर, जानिए पूरा मामला

Ujjain News: एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने इस मामले पर बयान दिया है. उन्होंने कहा कि तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

महाकाल की शोभा यात्रा पर थूकने वाले अदनान के घर पर चला बुलडोजर, जानिए पूरा मामला
Adnan spit on Mahakal Shobhayatra
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: महाकाल की नगरी उज्जैन में सावन के दूसरे सोमवार को शिव भक्तों की शोभा यात्रा पर कुछ लोगों ने छत से थूक दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुआ था. वीडियो सामने आने के बाद लोगों ने विरोध शुरू कर दिया था. इस मामले में जांच कर तीन आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया. जिसके बाद बुधवार को आरोपियों के घर पर बुलडोजर चला दिया गया. आइए जानते हैं कि पूरा मामला क्या है? 

यह मामला सोमवार की शाम का है. सावन के दूसरे सोमवार पर भगवान महाकाल की सवारी के दौरान टंकी चौक मार्ग स्थित बिल्डिंग से तीन लड़कों ने थूक दिया था. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया था. इस मामले में पुलिस ने एक बालिग समेत तीन लड़कों को गिरफ्तार कर लिया. दो नाबालिग आरोपियों को बाल संप्रेक्षण गृह भेज दिया गया.

पढ़ें- Noida Viral Video: रोडरेज में युवक को टक्कर मारकर बोनट पर गिराया, एक किमी तक दौड़ाई कार

आरोपी अदनान मंसूरी के घर चला बुलडोजर

इस मामले में एक आरोपी अदनान मंसूरी बालिग है. आरोपी के घर प्रशासन बुधवार सुबह 10 बजे नगर निगम, पुलिस की टीम और ढोल लेकर पहुंच गया. कार्रवाई होने पर शहर के टंकी चौक इलाके की किसी भी दुकान को खोलने नहीं दिया गया. पुलिस ने सबसे पहले आरोपी अदनान मंसूरी के घर को खाली करवाया. जिसके बाद बुलडोजर चला दिया गया.


यह भी पढ़ें: PM Kisan Yojana की मिलने वाली है 14वीं किस्त, भूल से भी ना करें ये गलती

एडिशनल एसपी ने दिया ऐसा बयान

इस मामले में एडिशनल एसपी आकाश भूरिया ने कहा कि कार्रवाई के दौरान मुनादी का नियम है. इस वजह से डीजे लेकर आए हुए थे. आरोपी के मकान के अवैध हिस्से को तोड़ा गया है. इसके साथ उन्होंने बताया कि आरोपियों के खिलाफ धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाने और सद्भाव बिगाड़ने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज किया गया है. रात में ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement