Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Uttar Pradesh News : UKG की छात्रा की हार्ट अटैक से मौत, क्लास में बिगड़ी थी तबीयत

उत्तर प्रदेश में एक छात्रा की मौत हार्ट अटैक से हो गई. मृतक छात्रा अपने घर में इकलौती बेटी थी. छात्रा की मौत से परिवार में माहौल गमगीन है.

Latest News
Uttar Pradesh News : UKG की छात्रा की हार्ट अटैक से मौत, क्लास में बिगड़ी थी तबीयत

UKG की छात्रा की हार्ट अटैक से मौत.

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के अमरोहा से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां के एक निजी स्कूल में पढ़ने वाली यूकेजी की छात्रा की हार्ट अटैक (Student death  due to heart Attack) से मौत हो गई है.  छात्रा की क्लास में पढ़ाई के दौरान बिगड़ी. उसे तुरंत गजरौला के निजी अस्पताल में ले जाया गया. अस्पताल पहुंचने पर बच्ची को मृत घोषित कर दिया गया. छात्रा की मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. घटना की खबर सुनकर परिवार में मातम छा गया है.  मृतक छात्रा इफ्फत तीन बहन भाइयों में  बड़ी थी. वह घर में अकेली लड़की थी. 

पढ़ाई के दौरान बिगड़ी तबीयत
पुलिस के मुताबिक, थाना रहरा क्षेत्र के गांव शकरगढ़ निवासी तनवीर अहमद की 5 साल की बेटी इफ्फत जहां इलाके के एक पब्लिक स्कूल में यूकेजी में पढ़ती थी. रोजाना की तरह वह शनिवार को भी स्कूल गई. क्लास में पढ़ाई के दौरान उसकी तबीयत बिगड़ गई. मामले की जानकारी लगते ही परिवार वाले मौके पर पहुंचे. छात्रा को गजरौला के निजी अस्पताल में भर्ती कराया. उसका इलाज हो पाता उससे पहले बच्ची की जान चली गई. मौत की वजह हार्ट अटैक बताई जा रही है. शव को दफना दिया गया है. 



यह भी पढ़ें - 31 की उम्र में Heart Attack झेल चुके हैं टीवी एक्टर Mohsin Khan, ये थी बड़ी वजह


पहले भी बिगड़ी थी हालत
बताया जा रहा है कि छात्रा को पहले भी चक्कर आ चुके हैं. परिजनों ने बताया कि बच्ची को पहले भी मामूली चक्कर आ चुके थे और उन्होंने उसे घर पर आराम करने को कहा था. तब डॉक्टर से भी जांच कराई गई थी लेकिन कोई गंभीर बात नहीं मालूम हुई थी. विद्यालय प्रशासन ने परिजनों को उस दिन की वीडियो फुटेज भी सौंपी है जिस दिन बच्ची को हार्ट अटैक आया था. हृदयरोग विभाग ने भी अपनी रिपोर्ट परिवार को सौंप दी है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.


 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement