Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

कन्हैया को कहा अच्छा लड़का फिर बताया जहरीला करैत सांप, उमा भारती ने दिया किसी को न समझ आने वाला बयान

Uma Bharti ने कहा है कि कन्हैया कुमार अच्छा लड़का है और फाइटर भी है. इसके बाद उन्होंने कन्हैया की तुलना करैत सांप से कर दी है.

कन्हैया को कहा अच्छा लड़का फिर बताया जहरीला करैत सांप, उमा भारती ने दिया किसी को न समझ आने वाला बयान
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: मध्य प्रदेश की पूर्व सीएम और बीजेपी की फायरब्रांड नेता उमा भारती (UMA Bharti) अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में रहती हैं. अब उन्होंने कांग्रेस नेता कन्हैया कुमार (Kanhaiya Kumar) पर निशाना साधा है. एक तरफ जहां उमा ने कन्हैया की तारीफ करते हुए उनको एक अच्छा फाइटर राजनेता बताया है तो दूसरी ओर करैत सांप से ही तुलना कर दी है. उन्होंने कहा कि कम्युनिस्टों का करैत सांप वाला जहर कन्हैया में भी है. 

दरअसल, बीजेपी नेता छिंदवाड़ा में थीं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस समेत सभी राजनीतिक दलों पर कटाक्ष किया. कन्हैया कुमार का जिक्र करते हुए कहा, ''कन्हैया कुमार का दिमाग चलता है कम्युनिस्टों से. कम्युनिस्टों को भारतीय धर्म से, हिंदुत्व से नफरत है, भारतीय सोच से नफरत है. कम्युनिस्टों की संख्या तो कम हो गई है, लेकिन ये करैत सांप की तरह है."

Vladimir Putin के आलोचक की उड़ीसा में संदिग्ध मौत, कांग्रेस ने जताया साजिश का शक

करैत सांप से कर डाली तुलना

उमा भारती ने कन्हैया कुमार की तुलना करैत सांप से की है. उन्होंने कहा, "करैत कम होते हैं लेकिन बहुत जहरीले होते हैं. वह जहर कन्हैया कुमार के अंदर है. नहीं तो वह लड़का बहुत अच्चा है." उमा ने कहा, ''यदि वह अपनी वाणी पर कंट्रोल रखे तो वह अच्छा फाइटर है. वह अच्छा नेतृत्व कर सकता है शोषित वर्ग का.

संस्कृति के खिलाफ जहर

कन्हैया कुमार के दिमाग को लेकर उमा भारती ने कहा कि उसके दिमाग में जो हिंदुत्व के लिए जहर है, भारतीय संस्कृति की मान्यता को लेकर जो उसके दिमाग में जहर है वह उसके जीभ पर आ जाता है. इस कारण वह ऐसी बात करता है. उसे समझ ही नहीं है कि सभी देवी-देवताओं के हाथ में हथियार हैं, लेकिन उन्होंने हिंसा के लिए नहीं, रक्षा के लिए उठाए थे.

Rishabh Pant accident: मर्सिडीज में दो बार ओवर स्पीड का चालान कटवा चुके हैं पंत, लेकिन फिर भी?

बता दें कि उमा भारती राम मंदिर आंदोलन से ही राजनीतिक रूप से सक्रिय थीं. वे बाबरी मस्जिद विध्वंस केस में भी मुख्य आरोपी थीं जिन्हें बाद में कोर्ट से राहत मिली थी. हालांकि मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल में वे बीजेपी आलाकमान द्वारा हाशिए पर भेज दी गई हैं. 

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement