Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड से क्या है अखिलेश यादव का कनेक्शन? वायरल तस्वीर से बैकफुट पर सपा

Akhilesh Yadav ने उमेश मर्डर केस के आधार पर योगी सरकार के खिलाफ गुस्सा जाहिर किया था लेकिन अब उनकी फोटो हत्या के मास्टमाइंड के साथ वायरल हुई हैं.

Umesh Pal Murder Case: उमेश पाल हत्याकांड के मास्टरमाइंड से क्या है अखिलेश यादव का कनेक्शन? वायरल तस्वीर से बैकफुट पर सपा

Akhilesh Yadav Sadaqat Khan Viral Photo

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: प्रयागराज के उमेश पाल हत्याकांड (Umesh Pal Murder Case) को लेकर समाजवादी पार्टी ने पिछले हफ्ते योगी सरकार पर बड़े हमले बोले थे. इस केस में यूपी पुलिस ने अतीक अहमद गैंग के सदस्य और उमेश की हत्या के मास्टरमाइंड सदाकत खान को गिरफ्तार कर लिया है. इस गिरफ्तारी के बाद पूर्व सीएम अखिलेश यादव की मुसीबतें बढ़ गई हैं क्योंकि सदाकत के साथ अखिलश की तस्वीर सोशल मीडिया पर वायरल हो गई है जिसके बाद सपा से इस गैंगस्टर कनेक्शन से जुड़े सवाल किए जा रहे हैं. 

उमेश पाल हत्याकांड में कल ही अतीक अहमद के बेटे के ड्राइवर को एनकाउंटर के दौरान मार गिराया था. इसके बाद गोरखपुर से सदाकत खान को गिरफ्तार कर लिया गया है. उमेश हत्याकांड में खुलासा हुआ है कि इस घटना को गुजरात की साबरमती जेल में बंद अतीक अहमद के इशारे पर अंजाम दिया गया था.

यह भी पढ़ें- असदुद्दीन ओवैसी के समधी ने खुद को गोली मारकर दे दी जान, पारिवारिक कलह की आशंका

अतीक के बेटे और सदाकत के साथ अखिलेश की तस्वीर

साजिश के खुलासों को बीच केस के मास्टरमाइंड के साथ सामने आई अखिलेश यादव की तस्वीर ने सपा को बैकफुट पर धकेल दिया है. जानकारी के मुताबिक प्रयागराज में वकालत की प्रैक्टिस करने वाले सदाकत के समाजवादी पार्टी से करीबी संबंध है. इस तस्वीर में अखिलेश यादव के साथ अतीक अहमद के बेटे अली अतीक अहमद और सदाकत खान दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें- उमेश पाल हत्याकांड: विधानसभा में योगी आदित्यनाथ की ललकार, 'माफियाओं को मिट्टी में मिला दूंगा'

अतीक अहमद गैंग का अहम सदस्य है सदाकत खान

गौरतलब है कि सदाकत खान ने उमेश हत्याकांड की यह साजिश  मुस्लिम हॉस्टल में रची थी. गाजीपुर का रहने वाला सदाकत एलएलबी की पढ़ाई  करता है और मुस्लिम हॉस्टल में रहता था. प्रयागराज पुलिस कमिश्नर ने रमित शर्मा ने बताया है कि अतीक अहमद खान के खास गुर्ग गुलाम का राइट हैंड था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement