Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार से टकराया ट्रक, हादसे में बाल-बाल बची जान

Kiren Rijiju Car Accident: हादसा उस समय हुआ जब किरेन रिजिजू का काफिला जम्मू कश्मीर के श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से गुजर रहा था.

केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू की कार से टकराया ट्रक, हादसे में बाल-बाल बची जान

 Kiren Rijiju 

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जम्मू-कश्मीर में केंद्रीय कानून मंत्री किरेन रिजिजू (Union Minister Kiren Rijiju) की कार का शनिवार को एक्सीडेंट हो गया. उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी. गनीमत रही कि इस हादसे में केंद्रीय मंत्री की जान बाल-बाल बच गई. वह पूरी तरह ठीक हैं. उनके काफिले के किसी भी शख्स को चोट नहीं आई है. हादसा उस समय हुआ जब श्रीनगर राष्ट्रीय राजमार्ग से रिजिजू का काफिल गुजर रहा था. तभी पास से गुजर रहे एक ट्रक ने उन्हें टक्कर मार दी.

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी का महौल हो गया. आनन-फानन में सुरक्षकर्मियों ने केंद्रीय मंत्री को कार से उतारकर दूसरी गाड़ी में बैठाया. वहीं सूचना मिलते ही भारी तादाद में स्थानीय पुलिस बल भी पहुंच गया. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वीडियो में एक ट्रक रिजिजू की कार को हिट करता नजर आ रहा है. जिसके बाद सुरक्षाकर्मी मंत्री की कार के पास भागते दिख रहे हैं.

ये भी पढ़ें- 'यह हमारी शालीनता थी, अब कोर्ट में मिलेंगे', राहुल गांधी के ट्वीट पर भड़के असम के CM हिमंत सरमा  

रामबन पुलिस ने जानकारी दी है कि जम्मू से श्रीनगर जाते समय केंद्रीय मंत्री की कार का मामूली एक्सीडेंट हो गया. हादसे में किसी को कोई चोट नहीं आई है. मंत्री को गंतव्य पर सुरक्षित पहुंच दिया गया है. बता दें कि कानून मंत्री किरेन रिजिजू 'लीगल सर्विस कैंप' कार्यक्रम में हिस्सा लेने के लिए जम्मू-कश्मीर के उधमपुर पहुंचे हैं. रिजिजू यहां न्यायाधीशों और नालसा (NALSA) टीम के साथ केंद्र की योजनाओं के कई लाभार्थी समारोह में भाग लेंगे.

राहुल के करियर को चमकाने की कोशिश
किरेन रिजिजू ने जम्मू विश्वविद्यालय में एक कार्यक्रम के दौरान कहा, ‘मैं हिंडनबर्ग-अडाणी मुद्दे पर कोई टिप्पणी नहीं करूंगा, क्योंकि उच्चतम न्यायालय पहले ही एक समिति का गठन कर चुका है और इस पर विचार कर रहा है, लेकिन मैं (इतना जरूर) कहना चाहता हूं कि यह सब राहुल गांधी के राजनीतिक करियर को चमकाने के लिए किया जा रहा है.’ उन्होंने कहा कि इसे 'जानबूझकर' एक मुद्दा बनाया जा रहा है. देश संविधान और कानून से चलता है. एक व्यक्ति राजनीतिक रूप से विफल हो चुका है और वे विवाद खड़े करने की कोशिश कर रहे हैं, उनके करियर को चमकाने के लिए इसे मुद्दा बना बना रहे हैं.’

केंद्रीय मंत्री डोगरी भाषा में भारत के संविधान के पहले संस्करण का विमोचन करने के लिए यहां आए थे. वर्ष 2019 के आपराधिक मानहानि के एक मामले में गांधी को दोषी ठहराने वाले सूरत के न्यायाधीश की जीभ काटने की कांग्रेस के एक नेता की कथित धमकी के बारे में पूछे जाने पर रीजीजू ने कहा, ‘कांग्रेस हताशा में है और न्यायपालिका पर हमले कर रही है, लेकिन सरकार चुप नहीं बैठेगी.’

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement