Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

क्या होगा मिल्कीपुर विधानसभा सीट का भविष्य, CM योगी के दौरे के बीच अखिलेश यादव ने उम्मीदवार के नाम से पर्दा

UP Bypolls: यूपी विधानसभा उपचुनाव की सबसे हॉट सीट मिल्कीपुर के लिए सपा ने अपना प्रत्याशी चुन लिया है. सूत्रों के मुताबिक, सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे को पार्टी मैदान में उतारेगी.

क्या होगा मिल्कीपुर विधानसभा सीट का भविष्य, CM योगी के दौरे के बीच अखिलेश यादव ने उम्मी�दवार के नाम से पर्दा
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

UP Bypolls: सपा प्रमुख अखिलेश यादव यूपी में होने वाले उपचुनाव को लेकर बड़ा दाव चल दिया है. रिपोर्ट के मुताबिक, फैजाबाद से सांसद अवधेश प्रसाद के बेटे अजीत प्रसाद को मिल्कीपुर सीट से उम्मीदवार बनाने का मन बना लिया है, लेकिन इसको लेकर पार्टी की तरफ से कोई घोषणा नहीं हुई है. वहीं लोकसभा चुनावों में निराशाजनक प्रदर्शन के बाद विधानसभा की 10 सीट पर होने वाले उपचुनाव में भी BJP को विपक्ष से ठीक-ठाक चुनौती मिल सकती है.

उपचुनाव को लेकर सियासत तेज
दरअसल, मिल्कीपुर विधानसभा सीट को लेकर बैठक में पार्टी के कार्यकर्ता, नेता और पदाधिकारियों ने अखिलेश यादव को प्रत्याशी चुनने को कहा. वहीं पार्टी ने सभी नेताओं को साथ मिलकर चुनाव लड़ने की हिदायत दी है. सपा ने उपचुनाव को लेकर पूरी तरह से तैयार है, लेकिन अभी तक चुनाव की तारीखों की घोषणा नहीं हुई है. 


ये भी पढ़ें:लेबनान और इजरायल के बीच भयानक युद्ध की शुरुआत! रॉकेट दाग हिजबुल्लाह ने मचाई तबाही, देखें Video  


दोनों पार्टी जीत के लिए तैयार 
दूसरी तरफ भाजपा ने भी 10 सीटों पर जीत दर्ज करने के लिए तैयारी कर शुरू कर दी है. सीएम योगी पिछले 10 दिनों में 3 बार मिल्कीपुर सीट का दौरा कर चुके हैं. योगी चुनाव की सारी जिम्मेदारी अपने कंधों पर ले लिया है. अखिलेश यादव ने भी लखनऊ में अंबेडकरनगर की कटेहारी सीट और मिल्कीपुर सीट को लेकर चर्चा की है. सपा इन दोनों सीटों पर जीत दर्ज करना चाहेगी, क्योंकि इन दोनों ही सीटों पर लोकसभा चुनाव में सपा के प्रत्याशी ने जीत दर्ज की है.

लोकसभा में मिली BJP को हार
सीएम योगी लगातार पार्टी के प्रचार अभियान की निगरानी करते हुए दिखाई दे रहे हैं. मिल्कीपुर सीट से अवधेश यादव पहले विधायक थे, लेकिन उन्होंने सपा की तरफ फैजाबाद सीट से BJP प्रत्याशी को हराकर सांसद बने हैं, जिसके बाद ये सीट खाली हो गई है. यूपी में लोकसभा चुनाव में सपा ने अच्छा प्रर्दयशन करते हुए 37 सीटों पर जीत दर्ज की है. 

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement