Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: विवाहिता से होटल रूम में 15 दिन तक किया रेप, वीडियो वायरल करने के नाम पर करता रहा ब्लैकमेल

UP Crime News: उत्तर प्रदेश के महाराजगंज में शादी-शुदा महिला से 15 दिनों तक रेप करने का मामला सामने आया है. महिला का वीडियो बनाकर आरोपी ब्लैकमेल करता था. 

Latest News
UP Crime News: विवाहिता से होटल रूम में 15 दिन तक किया रेप, वीडियो वायरल करने के नाम पर करता रहा ब्लैकमेल

सांकेतिक चित्र

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के महाराजगंज जिले में रेप (Rape) का सनसनीखेज मामला सामने आया है. यहां शादी-शुदा महिला के साथ होटल के कमरे में 15 दिनों तक रेप करने और ब्लैकमेल करने का केस पुलिस ने दर्ज किया है. पीड़िता ने बताया कि आरोपी ने वीडियो वायरल करने की धमकी देकर रेप किया. शिकायत के बाद से आरोपी फरार है. पुलिस ने एफआईआर दर्ज कर ली है और कहा है कि जल्द ही आरोपी को भी अरेस्ट कर लिया जाएगा.  

कानपुर के होटल में ले जाकर किया रेप 
पीड़ित महिला ने बताया कि वह महाराजगंज में रहती है और अपने मामा के गांव मिलने के लिए आई थी. इसी दौरान उसके पूर्व के परिचित युवक ने उससे कहा कि उसके पास पुराने अश्लील वीडियो हैं और वह उन्हें वायरल कर देगा. इसके बाद वह उसे लेकर कानपुर के एक होटल में गया और वहां 15 दिनों तक रेप किया. 


यह भी पढ़ें: CM Yogi Adityanath का बड़ा आदेश, UP में अब ढाबा, होटल, रेस्टोरेंट में माननी होंगी ये बातें


पुलिस ने महिला की शिकायत के आधार पर केस दर्ज कर आरोपी को ढूंढ़ने के लिए एक टीम भेजी है. युवती ने यह भी आरोप लगाया है कि 17 सितंबर को आरोपी उसे एक गाड़ी में गोरखपुर लेकर गया, जहां उसकी मां जबरन शादी करने के लिए दबाव बनाने लगी थी. वह किसी तरह से जान बचाकर भागने में कामयाब रही. 


यह भी पढ़ें: तिरुपति लड्डू विवाद पर पवन कल्याण ने प्रकाश राज को घेरा, 'सनातन धर्म पर...'  


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement