Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

पेड़ काटने से रोकने पर दरिंदगी, दलित युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, गर्भवती महिला को कुल्हाड़ी से मारा

Crime News in Hindi: यूपी के एटा में पेड़ काटने से रोकने को लेकर हुए विवाद के बाद एक दलित युवक और उसकी पत्नी को पीटने का मामला सामने आया है.

पेड़ काटने से रोकने पर दरिंदगी, दलित युवक का प्राइवेट पार्ट काटा, गर्भवती महिला को कुल्हाड़ी से मारा

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के एटा जिले में एक दलित युवक और उसकी पत्नी से दरिंदगी का मामला सामने आया है. युवक का 'दोष' सिर्फ इतना था कि उसने अपनी ही जमीन पर लगे एक पेड़ को काटने से रोका. पेड़ काटने से रोकने पर कथित ऊंची जाति के लोगों ने 32 वर्षीय दलित युवक का प्राइवेट पार्ट काट दिया. इतना ही नहीं पीड़ित सतेंद्र कुमार ने बताया कि उसकी चार महीने की गर्भवती पत्नी को कुल्हाड़ी से मारा गया और उसे भी बुरी तरह पीटा गया.

इस घटना के दो दिन बाद 16 जून को दो आरोपियों विक्रम सिंह ठाकुर और भूरे ठाकुर के खिलाफ एफआईआर दर्ज की गई. कोतवाली देहात के एसएचओ शंभूनाथ सिंह ने कहा कि दो आरोपी फरार हैं और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं. डीएसपी विक्रांत द्विवेदी ने कहा, उनके प्राइवेट पार्ट पर चाकू से वार करने का आरोप गलत है. हाथापाई के दौरान चोट लगी थी. पूरे मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें- दहल गया DU का साउथ कैंपस, गर्लफ्रैंड को लेकर भिड़े स्टूडेंट, चाकू घोंपकर कर दिया मर्डर

गांव छोड़कर बाहर रह रहा है पीड़ित परिवार
पीड़ित ने बताया, '14 जून को ऊंची जाति के लोग मेरी जमीन पर एक पेड़ काट रहे थे. जब मैंने आपत्ति की तो उन्होंने मुझे गालियां दीं और जातिसूचक शब्द कहे. फिर विक्रम और भूरे ने मुझे पकड़ लिया और बुरी तरह पिटाई की. विक्रम ने चाकू निकाला और मेरे प्राइवेट पार्ट को काटने की कोशिश की, घाव पर डॉक्टरों को 12 टांके लगाने पड़े. मेरी चीख सुनकर मदद के लिए मेरी चार महीने की गर्भवती पत्नी दौड़ी आई. भूरे ने उस पर कुल्हाड़ी से हमला किया जिससे उसकी बाईं कलाई में चोट लग गई.'

यह भी पढ़ें- 'क्या लोहे का है मेरा लीवर', शराब पीने के आरोपों पर भड़के पंजाब के CM भगवंत मान 

सतेंद्र कुमार ने आगे कहा, 'जब हमने उनसे बचने की कोशिश की तो आरोपी ने हमारा पीछा किया. वे मेरे घर में घुस आए और मेरी पत्नी को बेरहमी से पीटा. जाने से पहले उन्होंने धमकी दी कि अगर हमने पुलिस को फोन किया तो वे हमें जान से मार देंगे.' कुमार की पत्नी पूजा ने कहा, 'हमने पुलिस से संपर्क किया लेकिन हमारी शिकायत दर्ज नहीं की गई. इसके बाद, हमने अपनी एफआईआर दर्ज करने के लिए एक वकील से संपर्क किया. अब हम गांव में नहीं रह रहे हैं. आरोपियों के परिजन हमें शिकायत वापस लेने की धमकी दे रहे हैं. मैं अपने (होने वाले) बच्चे की स्थिति को लेकर अनिश्चित हूं.'

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर. 

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement