Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP Crime News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर 35 साल के शख्स ने नाबालिग को जलाया, यूपी में इंसानियत हुई शर्मसार

Minor Girl Burnt: उत्तर प्रदेश के जालौन में इंसानियत को शर्मसार करने वाली घटना सामने आई है. डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुहाना में 16 साल की किशोरी के ऊपर 35 साल के शख्स ने छेड़खानी का विरोध करने पर ज्वलनशील पदार्थ डालकर जला दिया.

UP Crime News: छेड़छाड़ का विरोध करने पर 35 साल के शख्स ने नाबालिग को जलाया, यूपी में इंसानियत हुई शर्मसार

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: जालौन में एक शख्स कई महीनों से एक नाबालिग को परेशान कर रहा था. शुक्रवार को नाबालिग को सड़क पर छेड़छाड़ का विरोध करने पर युवक ने किशोरी के ऊपर मिट्टी का तेल फेंककर आग लगा दी. इसकी वजह से लड़की बुरी तरह से झुलस गई. पुलिस ने केस दर्ज करके मामले की जांच शुरू कर दी है. आसपास के लोगों का भी कहना है कि पिछले कुछ महीनों से आरोपी लगातार उसे परेशान कर रहा था. पुलिस का कहना है कि घटना की जानकारी मिलते ही आरोपी को दबिश डालकर पकड़ लिया गया है. आरोपी का नाम मुन्ना राजपूत बताया जा रहा है और वह गांव के दबंग माने जाने वाले परिवार का है. पुलिस का कहना है कि दोनों परिवारों के बीच विवाद लंबे समय से रहा है.

पुलिस का कहना है कि नाबालिग से छेड़छाड़ करने और मिट्टी का तेल भरकर आग लगाने वाले की पहचान 35 साल के मुन्ना राजपूत के तौर पर हुई है. उसे अरेस्ट कर लिया गया है और केस दर्ज करके आगे की कार्रवाई की जा रही है. अब तक की जांच में पता चला है कि आरोपी और पीड़िता के परिवार का पिछले काफी सालों से कई मुद्दों पर विवाद चल रहा है. बच्ची के पिता का कहना है कि मुन्ना और उसके परिवार के लोग दबंग हैं और सालों से हमें परेशान कर रहे हैं.   

यह भी पढ़ें: MP के चुनाव में 'रामलला' की एंट्री, कांग्रेस को याद आई आचार संहिता  

कई महीनों से किशोरी को परेशान कर रहा था आरोपी
यह मामला डकोर कोतवाली क्षेत्र के ग्राम मुहाना का है.  मिट्टी का तेल डालने की वजह से बच्ची की हालत गंभीर है और उसका इलाज अस्पताल में चल रहा है. परिजनों का आरोप है कि गांव का रहने वाले मुन्ना राजपूत उसके बेटी को पिछले कई महीनों से परेशान कर रहा था. परिवार का दावा है कि कई बार पुलिस से शिकायत भी की है लेकिन आरोपी के खिलाफ कोई कड़ी कार्रवाई नही की गई. मेरी बेटी सड़क के रास्ते खेत पर जा रही थी तो आरोपी ने उसके साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी. जब उसने विरोध किया तो उसके ऊपर ज्वलनशील पदार्ध डाल दिया.

यह भी पढ़ें: हरियाणा में नायब सिंह को BJP ने क्यों सौंपी चुनावी कमान? ये हैं अहम वजहें   

पुलिस ने कहा, 'दोनों परिवारों के बीच चल रहा है विवाद'
इस मामले में सी ओ सदर गिरजा शंकर त्रिपाठी का कहना है कि मामला आपसी विवाद को लेकर है. पीड़ित परिवार ने छेड़खानी का आरोप लगाया है और उस एंगल से भी जांच कर रहे हैं. दोनों परिवार गांव में एक-दूसरे के आमने सामने रहते हैं. इनके बीच पिछले कुछ वक्त से विवाद चल रहा था. आरोपी मुन्ना राजपूत ने अपने मुंह में मिट्टी का तेल भरकर किशोरी के ऊपर फेंक आग लगा दी. किशोरी झुलस गई है और उसे तुरंत इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement