Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

Mukhtar Ansari: जहर देने से नहीं, इस वजह से हुई थी मुख्तार अंसारी की मौत, DM ने UP सरकार को भेजी रिपोर्ट

जिलाधिकारी ने यूपी सरकार को ये रिपोर्ट भेज दी है. इस रिपोर्ट में मुख्तार की मौत की वजह जहर देने को नहीं बल्कि हार्ट अटैक को बताया गया है.

Latest News
Mukhtar Ansari: जहर देने से नहीं, इस वजह से हुई थी मुख्तार अंसारी की मौत, DM ने UP सरकार को भेजी रिपोर्ट

Mukhtar Ansari (File Photo)

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

यूपी के कुख्यात माफिया मुख्तार अंसारी की 28 मार्च को मौत हो गई थी. उनकी मौत इलाज के दौरान रानी दुर्गावती मेडिकल कॉलेज में हुई थी. इसके बाद उनके परिवार वालों की तरफ से जेल प्रशासन पर स्लो पॉइजन देने के आराप लगाए गए थे. इन आरोपों के बाद उनकी मौत की मजिस्ट्रियल जांच बैठाई गई थी. इसको लेकर जिलाधिकारी ने यूपी सरकार को ये रिपोर्ट भेज दी है. इस रिपोर्ट में मुख्तार की मौत की वजह जहर देने को नहीं बल्कि हार्ट अटैक को बताया गया है.

पोस्टमार्टम में भी हार्टअटैक की बात
इस रिपोर्ट में जिक्र है कि मुख्तार अंसारी की मौत को लेकर पोस्टमार्टम रिपोर्ट जारी की गई थी, जिसमें हार्टअटैक होने की बात कही गई थी. प्रशासन की तरफ से मुख्तार अंसारी के परिवार वालों को कई नोटिस भेजे गए थे, इसका उत्तर देने के लिए वो वहां पर मौजूद नहीं थे. मुख्तार अंसारी की मौत से जुड़ी रिपोर्ट डीएम की तरफ से एडीएम वित्त राजस्व राजेश कुमार को भेजी गई थी. 

मुख्तार अंसारी के परिवार से कोई भी बयान नहीं किया गया जारी 
ADM वित्त राजेश कुमार की तरफ से पत्र में बताया गया कि गाजीपुर के निवासी रहने वाले मुख्तार अंसारी की मौत 28 अप्रैल को हो गई थी, इसके बाद मेरी तरफ से मजिस्ट्रियल जांच की गई है. इस बारे मे जो भी शख्स को लिखित, मौखिक, साक्ष्य बयान पेश करना हो तो वो 15 अप्रैल 2024 तक दफ्तर में आकर अपना बयान जारी कर सकती है. रिपोर्ट में जिक्र है कि मुख्तार के किसी भी परिवारवालों की तरफ से कोई भी बयान जारी नहीं किया गया था.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement