Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

रैगिंग से परेशान 9वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, फंसी के फंदे से लटका मिला शव

यूपी के झांसी में एक 14 साल की बच्ची ने आत्महत्या कर ली. जांच में आत्महत्या का कारण रैगिंग बताया गया है.

Latest News
रैगिंग से परेशान 9वीं की छात्रा ने की आत्महत्या, फंसी के फंदे से लटका मिला शव
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के झांसी से एक हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है. यहां एक 14 साल की बच्ची ने आत्महत्या कर ली. हत्या की वजह रैगिंग बताई गई है. जानकारी के अनुसार, बच्ची का नाम अनुष्का था. बच्ची पढ़ने में बेहद तेज थी. लेकिन काफी समय से वो परेशान थी. बच्ची के पिता का आरोप है कि अनुष्का को हॉस्टल में रहने वाली दो सीनियर छात्राएं खुशबू और प्रियंका परेशान करती थीं, साथ ही दोनों उसे डांट भी लगाती थीं.
 
परेशान होकर लगाई पांसी 
जनपद में एरच थानान्तर्गत भदरवारा खुर्द के रहने वाले जयहिंद की बड़ी बेटी 14 वर्षीय अनुष्का पटेल बरुआसागर थाना क्षेत्र में स्थित नवोदय विद्यालय में कक्षा 9 में बढ़ती थी.वो स्कूल के हॉस्टल में ही रहती थी. लड़कियों के व्यवहार के तंग आकर उसने फांसी लगा ली. इसके बारे में कई बार उसने अपने परिजनों को भी बताया था. ममाले की खबर मिलते ही पुलिस ने जांच शुरू कर दी है.


ये भी पढ़ें-UP News: हाथ-पैर बंधवा बनवाया वीडियो, मांगी 25 लाख की फिरौती, झूठी किडनैपिंग का पूरा सच   


अनुष्का के पिता ने बताया कि ऐसा ही शनिवार को भी हुआ था. जिससे तंग आकर उनकी बेटी अनुष्का ने हॉस्टल की सीढ़ियों की रेलिंग में दुपट्टा बांधकर वहां फांसी लगा ली. उस समय वहां रहने वाली सभी छात्राएं खाना खाने मेस गई थीं. खाना खाने के बाद छात्राएं जब लौटीं तो उन्होंने अनुष्का को फांसी पर लटका पाया.  पिता का कहना है कि बेटी ने उन्हें परेशानी के बारे में बताया था लेकिन उन्हें ये पता नहीं था कि वो इतना बड़ा कदम उठा लेगी.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement