Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

अखिलेश यादव की फेक फोटो शेयर करने वाले व्यक्ति पर एक्शन, पुलिस ने दर्ज की FIR

पुलिस के मुताबिक, आरोपी मनोज श्रीवास्तव ने एक्स पर अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव को माफिया अतीक अहमद की कब्र पर श्रद्धांजलि देते हुए दिखाया गया है.

Latest News
अखिलेश यादव की फेक फोटो शेयर करने वाले व्यक्ति पर एक्शन, पुलिस ने दर्ज की FIR

Akhilesh Yadav

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष व पूर्व मुख्यमंत्री अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) और उनकी पत्नी डिंपल यादव (Dimple Yadav) की कथित रूप से माफिया अतीक अहमद की कब्र पर श्रद्धांजलि अर्पित करते हुए फेक फोटो ट्वीट करने वाले व्यक्ति के खिलाफ बुधवार को FIR दर्ज की गई. फेक फोटो में अखिलेश यादव अतीक की कब्र पर झुककर प्रणाम कर रहे हैं. वहीं उनकी पत्नी फूल चढ़ा रही है.

कर्नलगंज के एसीपी राजीव यादव ने बताया कि सपा नेता संदीप यादव की तहरीर पर थाना जार्जटाउन में बुधवार को मनोज श्रीवास्तव नामक व्यक्ति के खिलाफ आईपीसी की धारा 504 (शांति भंग करने के इरादे से जानबूझकर अपमान करना) और आईटी कानून की धारा 67 के तहत मुकदमा दर्ज किया गया है.

असली में कब की है फोटो?
उन्होंने बताया कि तहरीर में आरोप है कि मनोज श्रीवास्तव ने अपने ट्विटर एकाउंट पर अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव को माफिया अतीक अहमद और मुठभेड़ में मारे गए उसके बेटे की कब्र पर श्रद्धांजलि देते हुए दिखाया है. तहरीर के मुताबिक, अखिलेश और डिंपल की यह फोटो उस वक्त की है जब अखिलेश यादव अपने पिता मुलायम सिंह यादव की समाधि पर श्रद्धांजलि दे रहे थे.

फेक फोटो

सपा नेता संदीप यादव ने कहा कि श्रीवास्तव लगातार सपा अध्यक्ष अखिलेश यादव और उनकी पत्नी डिंपल यादव के खिलाफ अभद्र टिप्पणी करता रहा है. उन्होंने कहा कि आज हमने जार्ज टाउन थाने में श्रीवास्तव के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज कराई है. (PTI इनपुट के साथ)

DNA हिंदी अब APP में आ चुका है.. एप को अपने फोन पर लोड करने के लिए यहां क्लिक करें.

देश-दुनिया की Latest News, ख़बरों के पीछे का सच, जानकारी और अलग नज़रिया. अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटरइंस्टाग्राम और वॉट्सऐप पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement