Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

SDM ज्योति मौर्य से पुलिस ने मांगे उत्पीड़न के सबूत, पति आलोक मौर्य से भी होगी पूछताछ

SDM Jyoti Maurya: चर्चा में चल रही एसडीएम ज्योति मौर्य की शिकायत के बाद पुलिस ने जांच शुरू की है और अब उनके पति से भी पूछताछ की जाएगी.

SDM ज्योति मौर्य से पुलिस ने मांगे उत्पीड़न के सबूत, पति आलोक मौर्य से भी होगी पूछताछ

Alok Maurya and Jyoti Maurya

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

TRENDING NOW

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश की पीसीएस अधिकारी ज्योति मौर्य और उनके पति आलोक मौर्य का झगड़ा अब सार्वजनिक मंच पर है. कुछ पुराने ऑडियो और वीडियो भी वायरल हुए हैं इस वजह से पति-पत्नी का यह विवाद चर्चा का विषय बना हुआ है. ज्योति ने प्रयागराज के धूमनगंज थाने में अपने पति आलोक और उनके परिवार पर दहेज के लिए प्रताड़ित करने के आरोपों के तहत केस दर्ज करवाया है. इस मामले में अब ज्योति मौर्य से पूछताछ हो चुकी है. पुलिस ने ज्योति से कहा है कि वह अपने आरोपों के समर्थन में सबूत भी उपलब्ध कराएं ताकि उनकी पुष्टि की जा सके.

रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने ज्योति और उनके पक्ष के लोगों से पूछताछ कर ली है. अब आलोक मौर्य और उनके परिवार से पूछताछ की जानी है. ज्योति ने आरोप लगाए हैं कि उनते पति यानी आलोक मौर्य और उनके परिवार के लोग फॉर्च्यूनर कार की मांग कर रहे थे. कार न देने पर इन लोगों ने उनके वॉट्सऐप का क्लोन लिंक किया और एडिटिंग करके गंदी फोटो और वीडियो बनाई. ज्योति का आरोप है कि उन्हें ब्लैकमेल किया जा रहा था.

यह भी पढ़ें- 200 बरसों से परिवार ने छिपाया था 'खत', 32 लाख में बिका, दुल्हन के खत में ऐसा क्या था?

आलोक मौर्य के परिवार पर की गई है एफआईआर
ज्योति मौर्य ने पुलिस को कुछ सबूत भी दिए हैं. पुलिस ने बताया है कि अभी तक मिले सबूतों की जांच की जा रही है. ज्योति ने अपने पति आलोक मौर्य के साथ-साथ उनके भाई अशोक मौर्य, विनोद मौर्य और भाभी प्रियंका मौर्य के खिलाफ नामजद एफआईआर कर चुकी है. पुलिस इस मामले की जांच तेजी से कर रही है ताकि आगे की कार्यवाही भी जल्द की जा सके. मामला पीसीएस अधिकारी का होने की वजह से काफी चर्चा में भी है.

यह भी पढ़ें- 'शादी, पढ़ाई और फिर बेवफाई' SDM ज्योति मौर्य की क्या है कहानी? पिता ने बताई पूरी सच्चाई

वहीं, ज्योति मौर्य के पिता पारसनाथ माौर्य ने कहा है कि आलोक के परिवार ने झूठ बोला था कि वह वीडीओ है जबकि बाद में पता चला कि वह सफाई कर्मचारी है. इन लोगों ने हमसे झूठ बोला था. उन्होंने कहा कि इस शादी की बुनियाद ही झूठ पर पड़ी थी तो आखिर रिश्ता कैसे निभाया जा सकता था.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement