Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

UP: देवरिया में भीषण सड़क हादसा, पिकअप ने बाइक को रौंदा, 3 की मौत और कई घायल

UP Road Accident: हादसा देवरिया के गौरीबाजार थाना क्षेत्र में हुआ. मृतक युवक दिलीप अपने दोस्त साहिल के साथ चाचा के लिए खाना लेकर गोरखपुर जा रहा था.

Latest News
UP: देवरिया में भीषण सड़क हादसा, पिकअप ने बाइक को रौंदा, 3 की मौत और कई घायल

Representative Image

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश के देवरिया में सोमवार रात भीषण सड़क हादसा हो गया. एक पिकअप ने सामने से आ रही बाइक को टक्कर मार दी. इस हादसे में तीन युवकों को मौके पर मौत हो गई, जबकि चार लोग गंभीर रूप से गायल हो गए. घायलों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बताया जा रहा है कि पिकअप चालक रॉन्ग साइड से लेकर आ रहा था.

जानकारी के मुताबिक, हादसा गौरीबाजार थाना क्षेत्र के पोखारभिंडा गांव के पास हुआ. रात करीब 9 बजे देवरिया-गोरखपुर मार्ग पर एक पिकअप तेज रफ्तार में गलत साइड में चला रहा था. अचानक चालक नियंत्रण खो बैठा और सामने से आ रहे वाहनों को टक्कर मार दी. टक्कर इतनी भयानक थी कि सामने से आ रही बाइकों को घसीटते हुए ले गया.

हादसे के बाद मौके पर अफरा-तफरी मच गई. लोग अपने वाहनों को छोड़कर लोगों को बचाने के लिए दौड़े. लेकिन तब तक तीन युवकों की जान जा चुकी थी. घायलों को आनन-फानन में अस्पताल में पहुंचाया गया. जहां उनमें से भी कुछ की हालत गंभीर बताई जा रही है.

खाना लेकर अस्पताल जा रहा था युवक
मृतकों में तरकुलवा थाना क्षेत्र के वृंदावन गांव के रहने वाले दिलीप पुत्र विभूति भी है. जो अपने दोस्त साहिल के साथ चाचा को खाना देने गोरखुपर जा रहा था. दिलीप का चाचा गोरखपुर के एक अस्पताल में भर्ती है. वह पोखरभिंडा के समीप पहुंचा ही था कि तेज रफ्तार पिकअप रौंद दिया. पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है.

अनियंत्रित होकर बस पलटी
उधर, शाहजहांपुर जिले में सीतापुर से सवारियों को लेकर हरिद्वार जा रही एक निजी बस राष्ट्रीय राजमार्ग पर एक बैल को बचाने की कोशिश में अनियंत्रित होकर पलट गई. इस हादसे में 18 लोग घायल हो गए. पुलिस क्षेत्राधिकारी (नगर) सौम्या पांडे ने बताया कि सीतापुर से एक बस सवारियों को लेकर हरिद्वार जा रही थी. बस थाना रामचंद्र मिशन क्षेत्र में राजमार्ग पर पहुंची ही थी कि एक सांड अचानक बस के आगे आ गया. उसे बचाने की कोशिश में चालक ने नियंत्रण खो दिया और बस सड़क के किनारे पलट गई.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement