Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

बिना नहाए स्कूल आए थे बच्चे, प्रिंसिपल ने कपड़े उतरवाकर नहला दिया

UP School News: बरेली के एक स्कूल में बिना नहाए स्कूल आ गए बच्चों को स्कूल में ही नहला देने का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है.

बिना नहाए स्कूल आए थे बच्चे, प्रिंसिपल ने कपड़े उतरवाकर नहला दिया

Viral Video Grab

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

डीएनए हिंदी: उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में एक स्कूल के प्रिंसिपल की तानाशाही का मामला सामने आया है. रिपोर्ट के मुताबिक, सर्दी में कुछ बच्चे बिना नहाए ही स्कूल आ गए थे. इससे नाराज स्कूल के प्रिंसिपल ने बच्चों के कपड़े उतरवाए और स्कूल के ही एक हौद में उन्हें घुसा दिया. स्कूल प्रिंसिपल ने इन बच्चों के नहाने का वीडियो भी बनाया और उसे खुद ही एक ग्रुप में भी शेयर कर दिया.

मामला बरेली के फरीदपुर इलाके के छत्रपति शिवाजी इंटर कॉलेज का है. बताया गया कि प्रार्थना के समय स्कूल के प्रिंसिपल रणविजय सिंह यादव को लगा कि कुछ बच्चे बिना नहाए ही स्कूल आ गए हैं. उन्होंने पूछताछ की तो बच्चों ने न नहाने की बात भी मान ली और ठंडी का बहाना बताया. यह सुनते ही प्रिंसिपल ने सबको तुरंत नहाने को कहा.

यह भी पढ़ें- TMC सांसद ने उड़ाया उपराष्ट्रपति का मजाक, वीडियो बनाते रहे राहुल गांधी

स्कूल में ही नहला दिया
बच्चों ने इसमें आनाकानी की तो प्रिंसिपल ने बच्चों ने अपने सामने ही कपड़े उतारने को कहा. इसके बाद, उन्होंने सभी बच्चों को स्कूल के कैंपस में ही बने एक हौद में कुदवाकर नहला दिया. नहाने के बाद सभी बच्चों ने स्कूल ड्रेस पहनी. फिर स्कूल प्रिंसिपल ने उन्हें हिदायत भी दी कि वे दोबारा बिना नहाए स्कूल नहीं आएंगे.

यह भी पढ़ें- होटल में कर लिया था हेयर ड्रायर का इस्तेमाल, बिल में जुड़ गए एक लाख रुपये

अब यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है. स्कूल के अन्य टीचर्स ने बताया कि खुद प्रिंसिपल ने ही यह वीडियो स्कूल के ग्रुप में डाला था. इस तरह के रवैये के कारण स्कूल के प्रिंसिपल की आलोचना की जा रही है.

देश-दुनिया की ताज़ा खबरों Latest News पर अलग नज़रिया, अब हिंदी में Hindi News पढ़ने के लिए फ़ॉलो करें डीएनए हिंदी को गूगलफ़ेसबुकट्विटर और इंस्टाग्राम पर.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement