Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसे 22 कांवड़िएं, 1 की मौत, कई की हालत गंभीर

हरियाणा और उत्तर प्रदेश में दो अलग-अलग घटनाओं में 22 कांवडिएं हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए. जिनमें से एक की मौत की खबर ही सामने आई है.

Latest News
हाईटेंशन तार की चपेट में आने से झुलसे 22 कांवड़िएं, 1 की मौत, कई की हालत गंभीर
FacebookTwitterWhatsappLinkedin

हरियाणा और उत्तर प्रदेश में हुई दो अलग-अलग घटनाओं में कुल 22 कांवडिएं हादसे का शिकार हुए हैं. ये सभी कांवडिएं हाईटेंशन तार की चपेट में आ गए. इस दोनों घटनाओं में एक कावंडिए की मौत की खबर सामने आ रही है वहीं 2 की हालत गंभीर बनी हुई है.

उत्तर प्रदेश के हरदोई जिले के कछौना थाना क्षेत्र के खजोहना में शिव की भक्ति में डूबे कांवड़िए डीजे बजाकर झूमते हुए जा रहे थे. इसी दौरान जिस पिकअप पर डीजे लगा हुआ था, उस पिकअप के ऊपरी हिस्से में लगा पाइप हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया जिससे 8 कांवरिये झुलस गए. इनमें से दो की हालत गंभीर बनी हुई है. घायलों का इलाज जारी है. 

वहीं इसी तरह का हादसा हरियाणा के फरीदाबाद से भी सामने आया हैं. फरीदाबाद में एक कैंटर-ट्रक पर सवार थे और यह ट्रक हाईटेंशन तार के संपर्क में आ गया. इस हादसे में तिगांव निवासी नितिन की मौत हो गई है. नितिन की उम्र 20 साल बताई जा रही है. 


यह भी पढ़ें: चाचा शिवपाल की जगह ब्राह्मण चेहरे को अखिलेश यादव ने क्यों जताया भरोसा?  


पुलिस ने बातया कि गांव के लगभग 14 लोग डाक कांवड़ लेकर हरिद्वार जाने की तैयारी में थे. जिसके लिए वे एक कैंटर-ट्रक में डीजे लगवाकर वापस तिगांव लौट रहे थे. तभी नवादा स्थित शिव कॉलेज के पास कैंटर-ट्रक हाईटेंशन तार की चपेट में आ गया और लगभग 14 कांवड़िये बुरी तरह झुलस गए.

इस हादसे में सभी घायलों के उपचार हेतु तिगांव के निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया हैं. गांव वालों ने बताया कि यहां पर बिजली की तार काफी लटकी हुई हैं, जिस कारण आए दिन ऐसे हादसे होने का खतरा बना रहता है. इसकी शिकायत कई बार बिजली विभाग से की जा चुकी है लेकिन कोई समाधान नहीं हो रहा है. 


ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement
Advertisement