Twitter
Advertisement
  • LATEST
  • WEBSTORY
  • TRENDING
  • PHOTOS
  • ENTERTAINMENT

CM Yogi Adityanath ने निवेशकों से किया हर मदद का वादा, बांटी प्रोत्साहन राशि

मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ ने शुक्रवार को लखनऊ में निवेशकों को प्रोत्साहन राशि बांटी. 32 निवेशकों ने कार्यक्रम में हिस्सा लिया.

CM Yogi Adityanath ने निवेशकों से किया हर मदद का वादा, बांटी प्रोत्साहन राशि

निवेशकों को CM Yogi Adityanath ने दिया भरोसा

FacebookTwitterWhatsappLinkedin

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में 32 निवेशकों को 1300 करोड़ का प्रोत्साहन लाभ वितरण और विभिन्न कंपनियों को LoC वितरण का कार्यक्रम शुक्रवार को हुआ. यह कार्यक्रम अपनी नीतियों के प्रति सरकार की प्रतिबद्धता, प्रदेश के बदले परिवेश और रोजगार सृजन की दृष्टि से अत्यंत महत्वपूर्ण है. सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस मौके पर उत्तर प्रदेश पर भरोसा जताने के लिए निवेशकों का आभार जताया.

निवेशकों का उत्तर प्रदेश पर बढ़ा है भरोसा
सीएम ने कहा कि विगत साढ़े 07 वर्षों में उत्तर प्रदेश के औद्योगिक परिवेश की बदलाव पर कानून व्यवस्था, नीतिगत सुधार, इंफ्रास्ट्रक्चर डेवलपमेंट की वजह से निवेशकों के बीच उत्तर प्रदेश एक विकल्प बना है. पिछले कुछ समय में विभिन्न औद्योगिक समूहों/ इकाइयों ने अपने CSR फंड का उपयोग उत्तर प्रदेश के हित में किया है.

उद्योंगों के लगने से बदली है तस्वीर 
इन उद्योगों के लगने से विकास की तस्वीर बदली है. इन जनपदों में बिजली सुधरी है, कई अन्य सकारात्मक बदलाव हुए हैं. उद्योग लगने से स्थानीय अर्थव्यवस्था में बदलाव आया है.

ख़बर की और जानकारी के लिए डाउनलोड करें DNA App, अपनी राय और अपने इलाके की खबर देने के लिए जुड़ें हमारे गूगलफेसबुकxइंस्टाग्रामयूट्यूब और वॉट्सऐप कम्युनिटी से.

Advertisement

Live tv

Advertisement

पसंदीदा वीडियो

Advertisement